logo-image

डॉक्टरों से सलाह लेने के लिए इंग्लैंड जाएंगे जसप्रीत बुमराह: बीसीसीआई

टीम प्रबंधन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री बुमराह को मैदान पर उतारने की जल्दबाजी में नहीं हैं.

Updated on: 01 Oct 2019, 06:30 AM

नई दिल्ली:

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कमर के निचले हिस्से में लगी चोट पर विशेषज्ञ डॉक्टरों की सलाह लेने के लिए इंग्लैंड जाएंगे. बुमराह चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ही बाहर हो चुके हैं. बीसीसीआई के कार्यकारी अधिकारी ने बातचीत में इसकी पुष्टि करते कहा कि डॉक्टरों से सलाह लेने के लिए बुमराह एक सप्ताह के लिए इंग्लैंड में रहेंगे.

ये भी पढ़ें- RCA को लेकर गरमाई राजस्थान की सियासत, एक-दूसरे के दुश्मन बने कांग्रेस के दिग्गज नेता

उन्होंने कहा, "हां, वह अक्टूबर के पहले सप्ताह में इंग्लैंड जाएंगे और आशीष कौशिक भी उनके साथ रहेंगे. तीन डॉक्टर उनके चोट की जांच करेंगे और फिर इसके बाद ही आगे के बारे में कोई फैसला लिया जाएगा." दक्षिण अफ्रीकी टीम जब बुधवार से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत के खिलाफ उतरेगी तो थोड़ी राहत की सांस लेगी क्योंकि इस समय दुनिया के नंबर-1 गेंदबाज बुमराह भारतीय टीम में नहीं हैं. बुमराह चोट के कारण इस सीरीज में नहीं खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- PKL 7: बंगाल वॉरियर्स ने दबंग दिल्ली को 42-33 से हराया, सीजन में मिली तीसरी हार

टीम प्रबंधन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री बुमराह को मैदान पर उतारने की जल्दबाजी में नहीं हैं और चाहते हैं कि बुमराह पूरी तरह फिट हो जाएं. बुमराह का नवंबर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी खेलना तय नहीं है.