logo-image

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश साबरमती नदी में मिली

टीम इंडिया के क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा संतोष सिंह बुमराह की लाश गुजरात के साबरमती नदी में मिली है।

Updated on: 10 Dec 2017, 03:57 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा संतोष सिंह बुमराह की लाश गुजरात के साबरमती नदी में मिली है। 84 साल के संतोष सिंह बुमराह उत्तराखंड से अहमदाबाद अपने पोते से मिलने के लिए पहुंचे थे।

जसप्रीत के दादा संतोक सिंह बुमराह शुक्रवार से लापता थे और इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कर ली गई थी। पुलिस के अनुसार, 'साबरमती नदी के गांधी ब्रिज और दधीचि ब्रिज के बीच में बुजुर्ग संतोख सिंह का शव मिला। अहमदाबाद फायर ऐंड इमर्जेंसी सर्विस ने रविवार दोपहर उनका शव बरामद किया।'

बुमराह की बुआ का दावा है कि उनके पिताजी उत्तराखंड से 5 दिसंबर को जसप्रीत के बर्थडे पर बधाई देने के लिए अहमदाबाद आए थे पर बुमराह की मां ने उनके पिता को अपने पोते से मिलने नहीं दिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब संतोष सिंह जसप्रीत बुमराह से मिलने अहमदाबाद पहुंचे तो वहां पर ना तो किसी ने उनसे बात की और ना ही मुलाकात की। संतोष सिंह बुमराह की बेटी राजिंदर कौर बुमराह ने बताया कि उनके पिता बीते शुक्रवार से लापता हैं। वह अभी तक घर नहीं पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें : मनरेगा के फंड को देर से जारी करने पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से मांगा जवाब

इसके बाद अहमदाबाद के वस्त्रपुर पुलिस स्टेशन में उनके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू ही की थी कि साबरमती नदी में एक लाश मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: पद्मावती विवाद: बॉम्बे HC ने जाहिर की नाराजगी, कहा- किस देश में कलाकारों को ऐसे दी जाती है धमकियां?

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें