logo-image

जासन रॉय बोले, ऐसे में तो T20 विश्‍व कप को कर देना चाहिए स्‍थगित, लेकिन क्‍यों

फिर से बच्चे की तरह महसूस कर रहे इंग्लैंड के बल्लेबाज जासन रॉय क्रिकेट के मैदान पर लौटने को बेताब हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि तैयारी का समय नहीं होने पर अक्टूबर नवंबर में होने वाला टी20 विश्व कप स्थगित कर देना चाहिए.

Updated on: 04 May 2020, 12:25 PM

London:

फिर से बच्चे की तरह महसूस कर रहे इंग्लैंड के बल्लेबाज जासन रॉय क्रिकेट के मैदान पर लौटने को बेताब हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि तैयारी का समय नहीं होने पर अक्टूबर नवंबर में होने वाला टी20 विश्व कप स्थगित कर देना चाहिए. कोरोना वायरस महामारी के कारण दुनिया भर में क्रिकेट समेत सभी खेल ठप हैं. आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी के रिकार्ड जानिए, एमएसके प्रसाद ने कही बड़ी बात

जासन रॉय ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा, यदि खिलाड़ी तैयारी नहीं कर पाते हैं और हम आस्ट्रेलिया नहीं जा पाते हैं तो इसे स्थगित करना ही ठीक होगा. उन्होंने कहा, लेकिन विश्व कप होता है तो हमारा काम क्रिकेट खेलना है. अगर कहा जाता है कि तैयारी के लिए तीन ही हफ्ते हैं तो घर पर तैयारी करके भी हम खेलेंगे. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी एक जुलाई तक क्रिकेट पर रोक लगा दी है. जासन रॉय खेलने के लिए बेकरार हैं लेकिन कहा कि सुरक्षा सर्वोपरि है. उन्होंने कहा, मुझे ईसीबी पर पूरा भरोसा है. वे सभी पहलुओं पर विचार करेंगे और हमें उनकी बात पर भरोसा करना चाहिए. मैं इयोन मोर्गन से बात करूंगा और देखूंगा कि वह क्या सोचता है. उन्होंने कहा कि दर्शकों के बिना खेलने में भी उन्हें ऐतराज नहीं है. उन्होंने कहा, मैं सिर्फ क्रिकेट खेलना चाहता हूं. दोबारा मैदान पर लौटने का अहसास अद्भुत होगा. मैं फिर एक बच्चे की तरह महसूस कर रहा हूं.