logo-image

जमशेदपुर एफसी ने पीसी लालदीनपुईया को किया साइन

जमशेदपुर एफसी ने पीसी लालदीनपुईया को किया साइन

Updated on: 24 Aug 2021, 07:15 PM

नई दिल्ली:

जमशेदपुर एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आगामी सीजन के लिए डिफेंडर पीसी लालदीनपुईया के साथ करार किया है।

टीम ने इस डिफेंडर के साथ तीन साल का करार किया है। लालदीनपुईया सितंबर 2020 में अइजोल एफसी से जुड़े और उन्होंने क्लब की तरफ से सभी 14 मैच खेले थे जिस दौरान उन्होंने एक गोल भी किया था। लालदीनपुईया मिजोरम लीग में बेस्ट डिफेंडर का अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं।

जमशेदपुर एफसी के साथ जुड़ने के बाद मिजोरम के इस डिफेंडर ने कहा, मैं यहां पर आने के बाद काफी खुश हूं। इंडिया की टॉप लीग में खेलने मेरा सपना था जो कि साकार हो गया है। मैं क्लब और मुख्य कोच को मेरी काबिलियत पर भरोसा दिखाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं ट्रेनिग में और पिच पर जमशेदपुर एफसी को आईएसएल का चैंपियन बनाने के लिए पुरजोर कोशिश करूंगा ताकि मैं प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान ला सकूं।

इस बीच, जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच ओवेन कोयली ने मिजोरम के डिफेंडर की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी इस नजर इस खिलाड़ी पर काफी समय पहले से थी।

उन्होंने कहा, हम पिछले सीजन से ही लालदीनपुनईया की डेवलेपमेंट को ट्रैक कर रहे थे और उन्होंने अपने खेल से सभी को इंप्रेस भी किया। वह अपने जबरदस्त खेल के चलते टीम को मजबूती देंगे। वह आइजोल के साथ सॉलिड थे और बैक लाइन की सभी पॉजिशन पर खेले थे। उनके खेल को देखने और उनसे बातचीत करने के बाद हम लोगों भरोसा हुआ कि वह हमारे लिए एक अच्छे खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

मिजोरम में जन्मे लालदीनपुनईया ने मिजोरम प्रीमियर लीग के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2018-19 सीजन के बाद उनको इसी लीग में बेस्ट डिफेंडर के अवॉर्ड से नवाजा गया था। वह साल 2018 और 2019 में मिजोरम की तरफ से संतोष ट्रॉफी भी खेल चुके हैं।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.