logo-image

BGT 2023 : जडेजा, अश्विन की जोड़ी लगातार कर रही है धमाल, चैंपियन बनेगी टीम इंडिया

BGT 2023 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. कल पहले दिन का खेल खत्म हुआ

Updated on: 18 Feb 2023, 07:53 AM

नई दिल्ली:

BGT 2023 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है. कल पहले दिन का खेल खत्म हुआ जिसमें भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 263 रनों पर सिमट दिया. भारत के गेंदबाज शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. अगर वहीं बात अश्विन और जडेजा की करें तो क्या ही कहने. दोनों ही धमाकेदार खेल से टीम इंडिया के लिए जीत की नींव तैयार करते जा रहे हैं. कल के मुकाबले की बात करें तो जडेजा और अश्विन दोनों ने तीन-तीन विकेट अपने नाम करने में सफलता हासिल की. इतना तो साफ है कि अगर जड्डू और अश्विन ऐसे ही टीम इंडिया के लिए जीत लाते रहे तो आने वाले विश्वकप और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में टीम इंडिया को कोई हरा नहीं सकता.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: ये 5 डेब्यूटेंट खिलाड़ी जो अपने पहले ही आईपीएल में मचाएंगे तबाही

सबसे बड़ी बात यह है कि जडेजा और अश्विन ना सिर्फ गेंदबाजी बल्कि बल्लेबाजी से भी टीम के लिए अहम योगदान दे रहे हैं. पहले मुकाबले की बात करें तो जडेजा ने शानदार शतक लगाया था. वहीं अश्विन ने भी नाइटवॉचमैन की भूमिका बखूबी निभाई थी. इन दोनों का कद दूसरे खिलाड़ियों से बड़ा है क्योंकि यह अपनी जिम्मेदारी समझते हैं. जब भी अश्विन और जडेजा को मौका मिला है दोनों ने अपना 100 फ़ीसदी दिया है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: धोनी खेलेंगे अपना आखिरी आईपीएल! CSK टीम मैनेजमेंट की खास तैयारी

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 263 रन बनाए हैं. भारतीय टीम 21 रन पर बिना विकेट खोए खेल रही है. कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल मौजूद हैं. उम्मीद यही है कि एक बड़ी लीड लेकर भारत-ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में मैदान पर उतारेगा. और फिर जल्दी से विकेट लेकर पारी के साथ जीत के लिए जरूर जाएगा. हालांकि दिल्ली का मैदान है चौथे और पांचवें दिन स्पिनर्स को मदद मिल सकती है. यह बात भारत की नजर में जरूर होगी.