logo-image

जबूर, बडोसा सैन जोस में आगे बढ़ीं

जबूर, बडोसा सैन जोस में आगे बढ़ीं

Updated on: 04 Aug 2022, 04:45 PM

सेन जोस:

विंबलडन फाइनलिस्ट ओन्स जबूर ने गुरुवार को यहां मैडिसन कीज पर 7-5, 6-1 से जीत के साथ अपने मुबाडाला सिलिकॉन वैली क्लासिक अभियान की शुरुआत की।

वरीय नंबर 3, जबूर का सामना अब शुक्रवार के क्वार्टर फाइनल में या तो वेरोनिका कुडरमेतोवा या क्लेयर लियू से होगा।

विंबलडन के बाद से अपने पहले टूर्नामेंट में खेलते हुए जबूर ने मैडिसन पर अपनी दूसरी जीत हासिल करने के लिए शुरुआती बढ़त ले ली। पहले गेम में ब्रेक लगाने और 2-0 की बढ़त बनाने के बाद जबूर 3-5 से पीछे हो गईं, क्योंकि मैडिसन ने शानदार वापसी की।

जबूर ने अगले 11 में से 10 गेम जीतकर 82 मिनट में जीत हासिल की।

जीत के बाद जबूर ने कोर्ट पर कहा, मैं आभारी हूं कि मेरे मैच रात में हुए और इससे मुझे परिस्थितियों में थोड़ी मदद मिली।

उन्होंने कहा, मुझे पता है कि मैडिसन गेंद को तेज हिट करती हैं। लेकिन उसके लिए बहुत सम्मान है। वह एक महान खिलाड़ी हैं। मुझे पता था कि यह मेरे लिए एक कठिन मैच होने वाला था। मैंने अच्छा खेलने का प्रयास किया और जितना हो सके गेंद को हिट किया। मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा थी।

जबूर ने 7 विजेताओं के साथ 12 गलतियों के साथ मैच समाप्त किया, जबकि मैडिसन ने 8 विजेताओं को 22 अप्रत्याशित त्रुटियों के साथ हार गईं। सबसे खास बात यह है कि कीज वल्र्ड नंबर 5 से आगे बढ़कर अपनी शानदार सर्विस नहीं कर पाईं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.