logo-image

आईडब्ल्यूएल 2022 : हैंस एफसी के खिलाफ एसएसबी एफसी करना चाहेगी अच्छी शुरुआत

आईडब्ल्यूएल 2022 : हैंस एफसी के खिलाफ एसएसबी एफसी करना चाहेगी अच्छी शुरुआत

Updated on: 14 Apr 2022, 07:15 PM

भुवनेश्वर:

भारतीय महिला लीग का पांचवां सीजन, महिलाओं के लिए देश की शीर्ष डिवीजन फुटबॉल लीग के लिए पूरी तरह तैयार है, जब कोलकाता की एसएसबी महिला एफसी शुक्रवार को यहां सीजन के पहले मैच में हैंस एफसी से भिड़ेगी।

सीजन के पहले मैच में एसएसबी कोच जूलियट मिरांडा अच्छी शुरुआत को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा, विजेता संयोजन अभी भी हमारे साथ है, क्योंकि टीम पिछले महीने कलकत्ता महिला लीग चैंपियन बनी थीं।

उन्होंने आगे कहा, पहला मैच हमेशा महत्वपूर्ण होता है, जो भी विरोधी हो। इसलिए, हम इसे हल्के में नहीं ले रहे हैं। हम कल के मुकाबले के लिए तैयार हैं।

हाल ही में दिल्ली महिला लीग चैंपियन हैंस एफसी अपने पहले मुकाबले से पहले काफी आश्वस्त लग रही थी। मुख्य कोच अरुण मिश्रा ने कहा, प्रतिपूर्ति बहुत अच्छी रही है, क्योंकि ओडिशा पहुंचने से पहले दिल्ली में हमारा 15-20 दिवसीय शिविर अच्छा था। सभी खिलाड़ी हीरो आईडब्ल्यूएल में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए फिट और तैयार दिख रहीं हैं।

पहले मैच में अपने विरोधियों के बारे में बोलते हुए मिश्रा ने कहा, हम पहली बार एसएसबी के खिलाफ खेलने जा रहे हैं, इसलिए हम अपनी ताकत से खेलेंगे।

उन्होंने कहा, हम अपने सभी विरोधियों का सम्मान करते हैं, लेकिन हम यहां मैच जीतने के लिए हैं और अपने पहले मैच से सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.