logo-image

इटालियन ओपन: गारिन को हराकर ज्वेरेव ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

इटालियन ओपन: गारिन को हराकर ज्वेरेव ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

Updated on: 13 May 2022, 09:10 PM

रोम:

दुनिया के तीसरे नंबर के अलेक्जेंडर ज्वेरेव ने शुक्रवार को यहां इतालवी ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए क्रिस्टियन गारिन को 7-5, 6-2 से मात दी।

ग्रैंडस्टेंड एरिना पर एक शानदार प्रदर्शन में ज्वेरेव ने कोर्ट के माध्यम से अपने ग्राउंडस्ट्रोक का बेहतरीन इस्तेमाल किया, क्योंकि उन्होंने गारिन को एक घंटे 51 मिनट तक चले मैच में हरा दिया।

ज्वेरेव ने कहा, यह एक जबरदस्त मैच था, लेकिन मैंने काम पूरा कर लिया और यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। मैं सेमीफाइनल में पहुंच गया हूं और मैं इससे खुश हूं।

अपनी जीत के साथ ज्वेरेव ने अब 2019 में म्यूनिख में क्ले पर वल्र्ड नंबर 45 से अपनी हार का बदला लेते हुए गारिन के साथ अपनी एटीपी हेड टू हेड सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है। जर्मन अगला मुकाबला मोंटे कार्लो चैंपियन स्टेफानोस सितसिपास से होगा।

2017 में रोम में ट्रॉफी पर कब्जा करने के लिए नोवाक जोकोविच को हराने वाले दूसरे वरीय ने पिछले सप्ताह मैड्रिड ओपन के फाइनल में पहुंचने के बाद अपने पिछले आठ मैचों में से सात जीते हैं।

दूसरी ओर, गारिन अपने तीसरे मास्टर्स 1000 क्वार्टर फाइनल में भाग ले रहे थे। 2019 में पेरिस और 2021 में मैड्रिड में इस चरण में आगे बढ़े थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.