logo-image

मुझे अपने टीम पर काफी गर्व है : मैकुलम

मुझे अपने टीम पर काफी गर्व है : मैकुलम

Updated on: 17 Oct 2021, 08:10 PM

दुबई:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने आईपीएल 2021 में अपनी टीम को खेलते हुए देखकर खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उन्हें ड्रेसिंग रूम में सभी पर गर्व है। मैकुलम ने को दुबई में आईपीएल 2021 के फाइनल में कोलकाता को चेन्नई सुपर किंग्स से 27 रन से हारने के बाद कहा।

मैकुलम ने रविवार को फ्रें चाइजी द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्विटर वीडियो में कहा, आप लोगों को खेलते हुए देखकर काफी खुशी हुई। मैं वास्तव में इसके हर पल को पसंद किया और मुझे आशा है कि आप सभी को पसंद आया होगा एक ऐसी क्रिकेट टीम के साथ खेल कर जहां हम एक दूसरे की परवाह करते हैं। मुझे इस टीम में सभी पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है।

मैकुलम ने टूर्नामेंट के यूएई चरण में चीजों को बदलने के लिए अपनी टीम की प्रशंसा की। भारत में आईपीएल 2021 की पहली छमाही में केवल दो जीत से, इयोन मॉर्गन ने अपने सात शेष लीग मैचों में से पांच जीते और यूएई में फाइनल में पहुंचे।

उन्होंने कहा, हमने एक टीम के रूप में खेलने के लिए प्रतिबद्धता का स्तर दिखाया है, लेकिन इस दौरे के लिए हमने जो कुछ भी किया है, वह शानदार है। इसलिए जब आप आज रात यहां से बाहर निकलें तो अपने आप पर बहुत गर्व करें।

मैकुलम ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि पूरी टीम इस टूर्नामेंट की यादों को सजाकर रख सकती है। निश्चित रूप से, हम सभी 2021 के केकेआर की ओर देख सकते हैं। कुछ बहुत अच्छी यादें थीं और क्रिकेट में इसे हासिल करना हमेशा आसान नहीं होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.