logo-image

टी20 वर्ल्ड कप : रविवार को नामीबिया और अफगानिस्तान के बीच होगी भिड़ंत

टी20 वर्ल्ड कप : रविवार को नामीबिया और अफगानिस्तान के बीच होगी भिड़ंत

Updated on: 31 Oct 2021, 01:55 PM

अबु धाबी:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को नामीबिया और अफगानिस्तान का मुकाबला होने वाला है। मैच में नामीबिया के बल्लेबाजों का सामना अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर्स से होगा। अफगानिस्तान को पाकिस्तान से हारने के बाद आज होने वाले मैच में जीत पर नजर होगी।

अफगानिस्तान और नामीबिया के बीच पहली बार टी20 मैच होने जा रहा है। इसके साथ ही अफगानिस्तान के स्पिनर्स राशिद खान और मुजीब उर रहमान के सामने नामीबिया के बल्लेबाजों का टिकना चुनौतीपूर्ण होगी।

अफगानिस्तान ने टी20 विश्व कप के अपने पहले मैच में स्कॉटलैंड को 130 रनों से हराया था जिसके बाद पाकिस्तान से टीम की पांच विकेट से हार हो गई थी। पाक से हारने के बाद, दिग्गज असगर अफगान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

नामीबिया के मध्य क्रम के बल्लेबाजों ने अपने पहले मैच में स्पिन के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था। हालांकि उन्हें आज के मैच में राशिद और मुजीब की गेंदों का सामना करना बाकी हैं।

पिछले मैच में राशिद ने सबसे तेज 100 टी20 विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया था। रविवार को होने वाले मैच में अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी नामीबिया को हल्के में नहीं लेना चाहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.