logo-image

वापस आना सुखद : क्रिस वोक्स

वापस आना सुखद : क्रिस वोक्स

Updated on: 03 Sep 2021, 12:15 PM

नई दिल्ली:

विभिन्न कारणों की वजह से करीब एक साल तक टेस्ट क्रिकेट से दूर रहने के बाद भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से वापसी करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने कहा है कि मैदान पर वापस आना उनके लिए सुखद है।

वोक्स ने भारत के खिलाफ द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन चार विकेट लिए और टीम इंडिया की पहली पारी 191 रन पर समेटने में अहम भूमिका अदा की।

वोक्स ने डेली मेल के लिए कॉलम में कहा, मैं क्रिकेट दोबारा खेलने के लिए बैचेन था और वापस आना सुखद है। ऐसा महसूस हो रहा है कि लंबे समय बाद वापसी कर रहा हूं लेकिन इंतजार करना सही रहा।

उन्होंने कहा, दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो मेरी तरह ही पिछले 18 महीनों से परेशानी से जूझ रहे हैं। पिछले साल मैंने कुछ मिस किया। लेकिन यह अच्छा है कि जो मैं दिखाना चाहता था उसे दिखाया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

वोक्स ने कहा, मुझे काफी खुशी है कि हमने उन्हें सस्ते में आउट किया लेकिन हमें अपने तीन विकेट नहीं गंवाने थे जिसमें जोए रूट का विकेट शामिल है जो फॉर्म में चल रहे हैं।

उन्होंने कहा, मुझे अभी भी लगता है कि हम अच्छी बल्लेबाजी करेंगे और बेहतर बढ़त हासिल करेंगे तथा टीम इंडिया पर दबाव डालेंगे। दूसरा दिन काफी बड़ा होने वाला है। सुबह का सत्र महत्वपूर्ण रहेगा।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.