logo-image

टीम से जुड़कर और अभ्यास करके अच्छा लग रहा है: सूर्याकुमार यादव

टीम से जुड़कर और अभ्यास करके अच्छा लग रहा है: सूर्याकुमार यादव

Updated on: 17 Sep 2021, 07:40 PM

अबु धाबी:

मुंबई इडियंस के बल्लेबाज सूर्याकुमार यादव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि टीम से जुड़कर और टीम के साथ अभ्यास करके अच्छा लग रहा है। छह दिनों का क्वारंटीन पूरा करने के बाद सूर्या के अलावा कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी टीम के साथ अभ्यास किया।

फ्रैंचाइजी द्वारा साझा किए गए वीडियो में सूर्या ने कहा, यहां आ कर अच्छा लग रहा है। मुझे लग रहा है कि मैं पिछले 6-8 महीने से यहीं हूं। ड्रेसिंग रुम में आकर और नेट्स में अभ्यास कर के अच्छा लग रहा है।

सूर्या ने कहा, पहले छह सात दिन आज को मिलाकर काफी मुश्किल भरा रहा, क्योंकि जब हम इंग्लैंड में खेल रहे थे तब वहां का तापमान 18-20 डिग्री था और यहां का 40 डिग्री के आसपास है, पर टीम प्रबंधक ने हमारा ख्याल रखा है और हम आने वाले पहले मैच के लिए तैयारी कर रहे हैं।

गत चैपिंयन मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में 19 सितम्बर को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। सात मैचों के बाद मुंबई की टीम आठ अंक के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.