logo-image

यह हार काफी निराशाजनक : रूट

यह हार काफी निराशाजनक : रूट

Updated on: 07 Sep 2021, 01:10 PM

नई दिल्ली:

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने स्वीकार किया है कि यह हार काफी निराशाजनक है और इसे पचा पाना उनके लिए काफी कठिन है।

इंग्लैंड को भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में 157 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड के लिए रोरी बर्न्‍स और हसीब हमीद ने अर्धशतक जड़े थे और टीम को मजबूत शुरूआत दिलाई थी लेकिन इनके आउट होने के बाद अन्य कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका था।

डेली मेल के हवाले से रूट ने कहा, यह काफी निराशाजनक है, विशेषकर ऐसे अवसर में जहां हमारे पास जीतने का मौका था। पारी में ढेर हो जाने को स्वीकार कर पाना कठिन है। लेकिन हमें देखना होगा कि किस तरह हमने लॉर्ड्स से सीख लेते हुए हेडिंग्ले में वापसी की थी। हम ऐसा ही ओल्ड ट्रेफोर्ड में भी करेंगे।

उन्होंने कहा, ऐसा कई बार हुआ जब हम आगे थे और हमारे पास मौका था। इसमें छिपाने वाली कोई बात नहीं है और हम मीठी बातें नहीं करेंगे। हमें इस मुकाबले से कुछ सीखने मिला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.