logo-image

अगर इंग्लैंड ने खराब शुरूआत की तो उनके लिए यह लंबा एशेज होगा : वॉन

अगर इंग्लैंड ने खराब शुरूआत की तो उनके लिए यह लंबा एशेज होगा : वॉन

Updated on: 09 Oct 2021, 05:05 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि जोए रूट के कप्तानी वाली इंग्लैंड की शुरूआत अगर खराब रही तो उनके लिए एशेज दौरा काफी लंबा होगा।

वॉन ने कहा, मुझे लगता है कि इंग्लैंड की टेस्ट मैच टीम इस तरह की टीम है कि अगर वे अच्छी तरह खेलते हैं और अच्छा खेलते हैं, तो वे ठीक हैं। लेकिन अगर उनकी शुरूआत खराब हुई तो उनके लिए यह एक लंबा दौरा होगा।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि उन्होंने एशेज दौरे के लिए सशर्त मंजूरी दे दी है।

वॉन जिनकी कप्तान में इंग्लैंड ने 2005 में एशेज सीरीज जीती थी उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में क्लीन स्वीप भी कर सकता है।

वॉन ने एबीसी स्पोटर्स से कहा, यह सीरीज 5-0 भी हो सकती है। ऑस्ट्रेलिया के पिछले चार दौरों में इंग्लैंड को दो बार 0-5 और एक बार 0-4 से हार मिली है। उन्होंने 2010-11 में 3-1 से सीरीज जीती थी।

इंग्लैंड की टीम में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स शामिल नहीं हैं जिनकी हाल ही में दूसरी बार उंगली की सर्जरी हुई है। जोफ्रा आर्चर भी कोहनी में चोट के कारण बाहर चल रहे हैं लेकिन वॉन का मानना है कि रूट अपनी बल्लेबाजी से प्रदर्शन कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.