logo-image

अब दिल्ली के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को रन बनाना जरूरी : डेविड वॉर्नर

अब दिल्ली के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को रन बनाना जरूरी : डेविड वॉर्नर

Updated on: 04 May 2022, 04:40 PM

मुंबई:

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी के दिग्गज डेविड वार्नर ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स में शीर्ष तीन बल्लेबाजों को आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करना होगा। ये तीन बल्लेबाज मिशेल मार्श, पृथ्वी शॉ और वो खुद हैं।

वहीं, वार्नर और शॉ ने इस सीजन में कुछ शानदार साझेदारी की है। यह जोड़ी 1 मई को वानखेड़े में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सस्ते में आउट हो गई थी और टीम 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए महज छह रन से हार गई थे।

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज और शॉ क्रमश: 5 और 3 रन पर आउट होने से नाखुश थे, जबकि मार्श जो 37 रन पर आत्मविश्वास से बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्होंने अंपायर द्वारा दिए गए गलत निर्णय पर रिव्यू नहीं लिया था, जिसमें उन्हें नॉट-आउट करार दिया था।

वार्नर ने कहा, मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं, पृथ्वी शॉ या मिशेल मार्श को अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत है, अगर हम ऐसा कर सकते हैं, तो अच्छे टोटल तक पहुंच सकते हैं। मुझे लगता है कि यह हर दूसरी टीम के लिए है। जो टीमें अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं वे शीर्ष क्रम में बड़े रन बना रही हैं।

दिल्ली कैपिटल्स नौ मैचों में आठ अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। वे गुरुवार को ब्रेबोर्न में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेंगे और यहां से हर मैच उनके लिए जीतना जरूरी है।

वार्नर गुरुवार को दिल्ली के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे, यह देखते हुए कि उन्होंने 264 रन बनाए हैं, जिसमें इस सीजन में अब तक सात मैचों में तीन अर्धशतक शामिल हैं।

वार्नर ने कहा, मुझे लगता है कि यदि आप परिणामों को देखें, तो हम उस समय चूक गए हैं जब हम बड़े लक्ष्यों का पीछा कर रहे थे। लेकिन हम उन लक्ष्यों के करीब पहुंचने में कामयाब रहे हैं। हालांकि हमें जीत नहीं मिली है। इसलिए, हमें फाइनल में जगह बनाने के लिए स्पष्ट रूप से हर मैच जीतना होगा।

अपने फॉर्म और पृथ्वी शॉ के साथ बल्लेबाजी के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर सलामी बल्लेबाज ने कहा, हमने अच्छी शुरुआत की है। पिछले मैच (एलएसजी) में, हम जल्द ही आउट हो गए थे, हम दोनों पावरप्ले में शानदार क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.