logo-image

आईएसएल-5 : घरेलू मैदान पर चेन्नइयन का सामना करेगी एफसी गोवा की टीम

बंगलुरू एफसी के हाथों करारी शिकस्त झेलने वाली गोवा की टीम प्लेऑफ से पहले जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी

Updated on: 28 Feb 2019, 10:07 AM

फातोर्दा (गोवा):

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी एफसी गोवा की टीम आज यहां अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी. अपने पिछले मैच में बंगलुरू एफसी के हाथों करारी शिकस्त झेलने वाली गोवा की टीम प्लेऑफ से पहले जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. सर्गियो लोबेरा की इस टीम ने इस सीजन में सबसे अधिक गोल किए हैं. फेरान कोरोमिनास और इदु बेदिया की शानदार सफलता ने बड़ी आसानी से टीम को प्लेआफ में पहुंचा दिया.

गोवा को यहां तक पहुंचाने में उसके डिफेंस का बहुत बड़ा योगदान रहा है. बेंगलुरू के खिलाफ मिली हार को भूल जाया जाए तो इस टीम ने कुल पांच क्लीन शीट्स मेंटेन किए हैं.
दूसरी ओर, बीत साल के चैम्पियन के लिए यह सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. इस टीम को जीत की सख्त जरूरत है क्योंकि इस सीजन में उसके अंकों की संख्या दहाई तक भी नहीं पहुंच सकी है. अब अगर उसे गुरुवार को जीत नहीं मिलती है तो उसके लिए यह काफी शर्मनाक स्थिति होगी.

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : सीरीज गंवाने के बाद विराट कोहली ने कहा- मैक्सवेल के सामने कुछ नहीं कर सकते

जान ग्रेगोरी की टीम के खाते में नौ अंक हैं और उसका लीग तालिका में सबसे नीचे रहना तय है. यह टीम अब कम से कम 12 अंक अपने खाते में डालना चाहेगी क्योंकि वह लीग के इतिहास में एक सीजन में सबसे कम अंक हासिल करने का रिकार्ड बनाने की कगार पर है. बीते सीजन में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी वे सिर्फ 11 अंक हासिल किए थे.
आईएसएल के बाद चेन्नई की टीम को एएफसी कप में खेलना है और इस लिहाज से उसे विदाई से पहले हर हाल में जीत चाहिए.