logo-image

आईएसएल: ईस्ट बंगाल एससी ने मारियो रिवेरा को मुख्य कोच किया नियुक्त

आईएसएल: ईस्ट बंगाल एससी ने मारियो रिवेरा को मुख्य कोच किया नियुक्त

Updated on: 01 Jan 2022, 06:05 PM

गोवा:

ईस्ट बंगाल एससी ने शनिवार को मारियो रिवेरा को शेष 2021/22 इंडियन सुपर लीग (आईसीएल) सीजन के लिए अपना मुख्य कोच नियुक्त किया।

44 वर्षीय रिवेरा, जोस मैनुअल डियाज की जगह लेंगे, जिनके साथ पिछले महीने क्लब अलग हो गया था और भारत के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय रेनेडी सिंह को अंतरिम कोच के रूप में प्रभार दिया गया था।

स्पैनियार्ड रिवेरा ने पूर्वी बंगाल को दो सीजन पहले आई-लीग में दूसरे स्थान पर रहने के लिए निर्देशित किया था। उन्होंने ईस्ट बंगाल के पूर्व कोच एलेजांद्रो मेनेंडेज के साथ 2018/19 सीजन में 32 खेलों के लिए डिप्टी के रूप में काम किया था।

ईस्ट बंगाल एससी के सीईओ कर्नल शिवाजी समद्दर ने कहा, हमें उन्हें अपना मुख्य कोच नियुक्त करते हुए खुशी हो रही है। मारियो पहले ईस्ट बंगाल का हिस्सा रहे हैं और भारतीय फुटबॉल में उनका अनुभव बाकी सीजन के लिए फायदेमंद होगा।

रिवेरा, आईएसएल नियमों के अनुसार कोरोना प्रोटोकॉल को देखते हुए कुछ दिन क्वारंटीन में बिताएंगे और उसके बाद टीम का कार्यभार संभालेंगे।

ईस्ट बंगाल एससी, जो आठ मैचों में सिर्फ चार अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है। वह मंगलवार को बम्बोलिम के एथलेटिक स्टेडियम में बेंगलुरु एफसी से भिड़ेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.