logo-image

आईएसएल: जमशेदपुर एफसी ने रक्षित डागर, शेख साहिल के साथ किया करार

आईएसएल: जमशेदपुर एफसी ने रक्षित डागर, शेख साहिल के साथ किया करार

Updated on: 04 Aug 2022, 09:10 PM

जमशेदपुर:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी जमशेदपुर एफसी ने गुरुवार को गोलकीपर रक्षित डागर और मिडफील्डर शेख साहिल को अपनी टीम में शामिल करने की घोषणा की, जो उन्हें 2025 तक क्लब में रखेगा।

रक्षित 2021 में गोकुलम केरल एफसी में शामिल हुए थे। उन्होंने 18 मैच खेले और क्लब के लिए आई लीग जीतने में महत्वूपर्ण भूमिका निभाई। उनके नाम दो आई-लीग ट्राफियां हैं।

गोलकीपर आई-लीग में अपने समय के दौरान सुदेवा एफसी, ईस्ट बंगाल और पंजाब एफसी का भी हिस्सा रहे हैं। डागर ने 2013 में यूनाइटेड सिक्किम एफसी के लिए डेब्यू किया।

रक्षित ने कहा, मैं जमशेदपुर में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि ऐडी बूथरायड, लेस्ली क्लीवली के मार्गदर्शन और जमशेदपुर के प्रशंसकों के निरंतर समर्थन के साथ बढ़ने और विकसित होने के लिए यह मेरे लिए सही जगह है।

वहीं साहिल ने अपने करियर की शुरूआत मोहन बागान अकादमी से की थी। वह मोहन बागान की युवा टीम के हिस्से के रूप में अंडर-16 आई-लीग में भी खेले। तत्कालीन कोच किबू विकुना ने उन्हें सीनियर टीम के लिए साइन किया था।

वह उस टीम के एक विश्वसनीय सदस्य थे, जो मोहन बागान के लिए 2019 सीजन में आई-लीग जीतने में सफल रहे।

साहिल ने कहा, मैं जमशेदपुर में शामिल होने को लेकर उत्साहित हूं। मेरा लक्ष्य टीम की हर संभव मदद करना है। मैं अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ गफ्फार ऐडी बूथरायड के मार्गदर्शन में आगे बढ़ना चाहता हूं। युवा खिलाड़ियों ने जमशेदपुर के साथ वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है।

रक्षित और साहिल अगस्त के मध्य में जमशेदपुर में प्री-सीजन के लिए क्रमश: जर्सी नंबर 1 और 27 के साथ टीम में शामिल होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.