logo-image

ओडिशा एफसी ने अरिदाई कैबरेरा के साथ किया करार

ओडिशा एफसी ने अरिदाई कैबरेरा के साथ किया करार

Updated on: 16 Aug 2021, 05:25 PM

भुवनेश्वर:

ओडिशा एफसी ने स्पेनिश विंगर अरिदाई कैबरेरा के साथ करार किया है। अब वे इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आठवें संस्करण में क्लब के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

ओडिशा एफसी में शामिल होने के बाद, अरिदाई ने कहा, मैं भारत में खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं। मैं जल्द ही अपने साथियों से मिलना चाहता हूं और आने वाले सीजन की तैयारी शुरू करना चाहता हूं। मैं यह भी सुनिश्चित करता हूं कि ओडिशा एफसी आने वाले सीजन में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

अरिदाई के साथ करार के बारे में बोलते हुए क्लब के मुख्य कोच किको रामिरेज ने कहा, अरिदाई एक शानदार खिलाड़ी हैं। उनके पास वो कला है जो खेल को कभी भी बदल सकती है। वह तकनीकी रूप से सक्षम खिलाड़ी है, वह एक ड्रिब्लर भी है और उसकी गति उसको एक अलग फुटबॉलर बनाता है। वह अपने खेल से लोगों को प्रेरित भी करता है, वह आईएसएल में बड़ा प्रभाव डाल सकता है।

ओएफसी के अध्यक्ष राज अठवाल ने कहा, अरिदाई एक कुशल और रोमांचक खिलाड़ी है, जिसके पास खेल में ज्ञान और अनुभव है, यह हमारे लिए यूवा खिलाड़ियों के टोली के लिए काफी फायदेमंद रहेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.