logo-image

आईएसएल 2021-22 : एससी ईस्ट बंगाल, जमशेदपुर टीम 1-1 की बराबरी पर

आईएसएल 2021-22 : एससी ईस्ट बंगाल, जमशेदपुर टीम 1-1 की बराबरी पर

Updated on: 22 Nov 2021, 01:55 AM

मडगांव:

यहां तिलक मैदान स्टेडियम में खेले जा रहे 2021-22 इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मैच में जमशेदपुर एफसी और एससी ईस्ट बंगाल टीमें 1-1 से बराबरी पर रहीं।

दोनों पक्षों ने खेल में चतुराई दिखाई। दोनों गोल सेट-पीस से आए। क्रोएशियाई डिफेंडर फ्रेंजो प्रसे (17 ) ने रेड और गोल्ड्स के लिए एक शानदार सलामी बल्लेबाज बनाया, जबकि पीटर हार्टले (45 प्लस 3) ने मेन ऑफ स्टील के लिए हाफटाइम के स्ट्रोक पर बराबरी की।

जोस मैनुअल डियाज ने हीरा मंडल और लालरिनलियाना हनमटे के साथ एससी ईस्ट बंगाल के लिए अपना आईएसएल डेब्यू करते हुए क्लासिक 4-4-2 फॉर्मेशन में शुरुआत की। जमशेदपुर एफसी ने नई हमलावर जोड़ी जॉर्डन मरे और ग्रेग स्टीवर्ट को बेंच पर नामित करने के साथ एक परिचित रूप को स्पोर्ट किया।

शुरुआती कुछ एक्सचेंजों में दो युवाओं ने विशेष रूप से प्रभावित किया। बोरिस सिंह ने जमशेदपुर के लिए एक आक्रामक भूमिका में अपनी छाप छोड़ी, जबकि कोलकाता के दिग्गजों के लिए नवोदित हनमते ने लक्ष्य पर एक शॉट लगाया।

एससी ईस्ट बंगाल का अगला मुकाबला शनिवार को इसी मैदान पर कोलकाता डर्बी में चिर प्रतिद्वंद्वी एटीके मोहन बागान से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.