logo-image

आईएसएल : गुरुवार को एटीके मोहन बागान और केरला ब्लास्टर्स एफसी के बीच होगा मुकाबला

आईएसएल : गुरुवार को एटीके मोहन बागान और केरला ब्लास्टर्स एफसी के बीच होगा मुकाबला

Updated on: 19 Jan 2022, 09:10 PM

गोवा:

एटीके मोहन बागान की टीम गुरुवार को यहां तिलक मैदान स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 में अंक तालिका के शीर्ष चार में पहुंचने के लिए केरला ब्लास्टर्स एफसी के खिलाफ जीतने की कोशिश करेगी।

मोहन बागान ने अब तक केवल नौ गेम खेले हैं, जिसमें 15 अंक हैं। वह अंक तालिका में छठे स्थान पर है। लीग के मौजूदा अंक तालिका में केरला टॉप पर है। केरला 10 मैचों में एक भी मैच नहीं हारा है।

एड्रियन लूना ने केरल के लिए इस सीजन में 11 मैचों में छह गोल किए हैं। आईएसएल में लूना पहला साल होने के बावजूद सारे रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए हैं।

केरल को प्रभासुखान गिल के रूप में भी एक भरोसेमंद गोलकीपर मिला है, जो युवा शॉट-स्टॉपर ने अपने पहले सीजन में सबको प्रभावित किया।

इस बीच, मोहन बागान ने अपनी टीम में कई बदलाव के साथ मजबूत प्रदर्शन दिया है, क्योंकि मोहन बागान ने तत्कालीन कोच एंटोनियो लोपेज हाबास के तहत 4-2 से जीत हासिल की थी।

मोहन बागान के मुख्य कोच जुआन फेरांडो ने कहा, यह एक पूरी तरह से अलग मैच होगा। वह सीजन की शुरुआत थी। यह एक नया अध्याय है। मैं पहले गेम के लिए नहीं था। मेरा ध्यान वर्तमान के केरल के खिलाफ है और हम कल सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करेंगे।

मोहन बागान ने इस सीजन में अपने 9 मैचों में 18 गोल किए हैं और फेरांडो को अपने कमजोर पक्ष की चिंता होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.