logo-image

आईएसएल 2021-22: शीर्ष स्थान के लिए भिड़ेंगे मोहन बागान और हैदराबाद एफसी

आईएसएल 2021-22: शीर्ष स्थान के लिए भिड़ेंगे मोहन बागान और हैदराबाद एफसी

Updated on: 04 Jan 2022, 09:05 PM

गोवा:

हैदराबाद एफसी और एटीके मोहन बागान बुधवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 मैच में शीर्ष स्थान के लिए भिड़ते नजर आएंगे।

जब से जुआन फेरांडो ने एंटोनियो लोपेज हबास की जगह पदभार संभाला है, जिसके बाद एटीकेएमबी जीत की राह पर लौट आया है। यह हमें एफसी गोवा के खिलाफ देखने को मिला था। वे आठ मैचों में 14 अंकों के साथ शीर्ष चार में वापस आ गए हैं, लेकिन हैदराबाद में उसका सामना एक ऐसे प्रतिद्वंद्वी से होगा जो सात मैचों में नहीं हारा है।

अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज हैदराबाद, एटीकेएमबी को हराकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच सकता है, क्योंकि वे टेबल-टॉपर्स मुंबई सिटी एफसी से एक अंक पीछे हैं, जिनके आठ मैचों में उनकी 15 अंक हैं। यहां तक कि अगर मनोलो मार्केज-कोच वाली टीम ड्रॉ करती है, तो वे बेहतर गोल अंतर के साथ टॉप पर आ जाएंगे।

अगर एटीकेएमबी भी हैदराबाद के खिलाफ जीत जाते हैं तो वे भी शीर्ष पर पहुंच जाएंगे। मुंबई कल रात ओडिशा से हार गया था, जिसके कारण शीर्ष स्थान के लिए मुकाबला रोमांचक हो गया है।

जुआन फेरांडो ने बागान को शिखर तक ले जाने के अवसर का आनंद लिया। उन्होंने कहा, सभी खेल महत्वपूर्ण हैं लेकिन यह हमारे और क्लब के लिए एक बड़ा मौका है, क्योंकि वे पिछले दो सप्ताह से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यह मेरे लिए खुशी की बात है।

उन्होंने आगे कहा कि यह एक अद्भुत खेल होगा। हमारे पास समान शैली है। हैदराबाद भी फुटबॉल खेलना पसंद करता है। उनके पास अच्छे खिलाड़ी हैं, जिसकी हम सराहना करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.