logo-image

आईएसएल 2021-22 : केरला ब्लास्टर ने हैदराबाद एफसी को हराया

आईएसएल 2021-22 : केरला ब्लास्टर ने हैदराबाद एफसी को हराया

Updated on: 10 Jan 2022, 02:05 AM

वास्को डी गामा (गोवा):

केरला ब्लास्टर्स ने रविवार को यहां के तिलक मैदान स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 सीजन में हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराकर अपनी टीम को तालिका में शीर्ष पर पहुंचा दिया।

अल्वारो वाजक्वेज (42वां) ने पहले हाफ में गोल किया जो अंतत: विजेता साबित हुआ, क्योंकि केरल ने अपनी नाबाद लकीर को नौ गेम तक बढ़ाया, अंक तालिका के शीर्ष पर मुंबई सिटी एफसी की तुलना में बेहतर गोल अंतर के साथ, दोनों ने 10 खेलों से 17 अंक हासिल किए।

दूसरी ओर, हैदराबाद ने अपने आठ मैचों के नाबाद रन से अंत किया और 10 मैचों में 16 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर खिसक गया।

हैदराबाद के पास शुरुआत में ही बढ़त लेने का मौका था, जब एडु गार्सिया की फ्री-किक को प्रभासुखान गिल ने क्रॉसबार पर डिफ्लेक्ट कर दिया। अगले मिनट में बाथोर्लोम्यू ओगबेचे को अपना चौथा पीला कार्ड दिखाया गया, जिसका अर्थ है कि वह अगले मैच से चूक जाएगा।

जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा, दोनों टीमों ने एक स्पष्ट मौका बनाने की कोशिश की। एक लंबा थ्रो-इन सहल अब्दुल समद से मिला, जिसने इसे खतरे के क्षेत्र में पीछे छोड़ दिया, जहां वाजक्वेज ने कीपर को हराने के लिए एक स्वीट वॉली मारा।

हाफ-टाइम के समय हैदराबाद ओगबेचे के करीब आ गया, लेकिन नाइजीरियाई ने वाइड शॉट लगाया। दूसरी अवधि में, हैदराबाद ने आगे बढ़ने की कोशिश की, लेकिन लक्ष्य के सामने किसी भी वास्तविक अवसर को हासिल करने में विफल रहा। बाद में केरल के कप्तान जेसेल कार्नेइरो ने गोल-लाइन क्लीयरेंस के साथ अपना पक्ष रखा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.