logo-image

आईएसएल 2021-22 : जमशेदपुर केरल पर जीत के साथ दूसरे स्थान पर पहुंचा

आईएसएल 2021-22 : जमशेदपुर केरल पर जीत के साथ दूसरे स्थान पर पहुंचा

Updated on: 11 Feb 2022, 12:05 AM

बम्बोलिम (गोवा):

जमशेदपुर एफसी गुरुवार को यहां एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए हाई-वोल्टेज इंडियन सुपर लीग मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स को 3-0 से हराकर दूसरे स्थान पर पहुंच गया।

ग्रेग स्टीवर्ट (45वें, 48वें) ने हाफटाइम के दोनों ओर मौके से दो गोल किए, इससे पहले डेनियल चीमा चुकु (53वें) ने अपने रैंक में शामिल होने के बाद से लगातार तीसरे गेम के लिए नेट पर वापसी की। जमशेदपुर के अब 14 मैचों में 25 अंक हो गए हैं, जो तालिका में शीर्ष पर रहने वाली हैदराबाद एफसी से कम है, जिसके 15 मैचों में 26 अंक हैं। केरल 14 मैचों में 23 अंकों के साथ हार के बाद पांचवें स्थान पर खिसक गया।

जमशेदपुर ने शुरुआती आदान-प्रदान में अधिक गेंद देखी, क्योंकि दोनों टीमों ने सावधानी से शुरुआत की, यह पता लगाने की कोशिश की कि दूसरा क्या कर रहा है। कूलिंग ब्रेक से पहले कोई वास्तविक मौका नहीं था जिसके बाद केरल ने एक साथ काम किया और गेंद को अधिक रखा और अब्दुल सहल, एड्रियन लूना और अल्वारो वाजक्वेज की पसंद के साथ खेल में अधिक प्रभाव था।

दूसरे हाफ में जमशेदपुर ने पांच मिनट के अंतराल में खेल को खत्म करने के लिए दो गोल किए। सबसे पहले, बोरिस सिंह को बॉक्स के अंदर मार्को लेस्कोविक द्वारा मेन ऑफ स्टील को एक और पेनल्टी सौंपने के लिए क्लिप किया गया था। स्टीवर्ट ने कदम बढ़ाया और मौके से अपनी संख्या को दोगुना कर दिया, कीपर को फिर से गलत तरीके से भेज दिया।

हाफ वॉली पर घर में आग लगाने के लिए बोरिस द्वारा लो क्रॉस में भेजे जाने के बाद चीमा ने खेल को केरल से दूर ले लिया। गिल को अपनी लाइन से बाहर देखकर ऋत्विक दास ने दूर से अपनी किस्मत आजमाई लेकिन गेंद गोल की छत पर चली गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.