logo-image

आईएसएल : मंगलवार को हैदराबाद एफसी और ओडिशा एफसी के बीच होगा कड़ा मुकाबला

आईएसएल : मंगलवार को हैदराबाद एफसी और ओडिशा एफसी के बीच होगा कड़ा मुकाबला

Updated on: 27 Dec 2021, 08:30 PM

गोवा:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में मंगलवार को हैदराबाद एफसी का मुकाबला ओडिशा एफसी से होना है। पिछले हफ्ते हुए मैच में हैदराबाद एफसी ईस्ट बंगाल के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ के बाद जीत की तलाश में होगी।

हैदराबाद एफसी सात मैचों में 12 अंकों के साथ इस समय लीग तालिका में चौथे स्थान पर है और इस मैच को जीतकर दूसरे स्थान पर पहुंचने का प्रयास करेगी। दूसरी ओर, ओडिशा एफसी के पास सात मैचों में 10 अंक हैं और इस जीत के साथ शीर्ष चार में जगह बनाना चाहेगी।

हैदराबाद एफसी के मुख्य कोच मनोलो मार्केज का मानना है कि उन्होंने अंतिम मैच ड्रा खेला था, ऐसे में विरोधी टीम का सामना करने के लिए उनकी टीम तैयार है।

मार्केज ने कहा, मेरे लिए ओडिशा आईएसएल में सबसे अच्छी टीम है। मैं कोच और क्लब के कुछ खिलाड़ियों को जानता हूं। उनके पास बहुत अच्छी टीम है।

उन्होंने आगे कहा, वे लीग में किसी भी टीम को हरा सकते हैं और इसलिए यह हमारे लिए मुश्किल मैच है। लेकिन हमारे पास एक मजबूत टीम है और हम जीत के लिए मैदान पर उतरेंगे।

ओडिशा के पास जावी हर्नांडेज, अरिदाई कैबरेरा और जोनाथस जैसे शानदार खिलाड़ी हैं, जो इस खेल में अग्रणी हैं। हेक्टर रोडास, विनीत राय और विक्टर मंगिल ने भी ओडिशा के लिए बेहतर प्रदर्शन किया है, जो हैदराबाद के लिए भी चुनौती खड़ी कर सकते हैं।

अनिकेत जाधव, बार्ट ओगबेचे, और जोएल चियानिस लक्ष्य के सामने अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और ओगबेचे वर्तमान में आईएसएल में गोल करने वालों की सूची में सबसे आगे हैं।

मार्केज ने लीग में अब तक अपनी टीम के प्रदर्शन पर कहा, आईएसएल में हमारे पास कई चुनौतियां हैं। लेकिन अगर आपके पास एक संतुलित टीम है, तो आपके पास हर मैच में बेहतर करने का मौका है। हमारा डिफेंस बहुत अच्छा काम कर रहा है, लेकिन सिर्फ उनके अच्छा काम करने से टीम को फायदा नहीं होगा, इसलिए सभी को मिलकर बेहतर करना होगा।

ओडिशा के मुख्य कोच किको रामिरेज ने खुलासा किया कि ओडिशा का कोई भी खिलाड़ी चोटिल नहीं है। लेकिन हैदराबाद एफसी के अभी भी मोहम्मद यासिर और नारजारी जैसे खिलाड़ी चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.