logo-image

आईएसएल : एससी पूर्वी बंगाल को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद (प्रिव्यू)

आईएसएल : एससी पूर्वी बंगाल को केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद (प्रिव्यू)

Updated on: 11 Dec 2021, 09:45 PM

वास्को (गोवा):

एससी ईस्ट बंगाल को रविवार को यहां तिलक मैदान स्टेडियम में अपने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में केरला ब्लास्टर्स एफसी के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। टीम ने अभी तक टूर्नामेंट में एक भी जीत के हासिल नहीं की है।

टूर्नामेंट में टीम के पास सिर्फ दो अंक हैं। दूसरी ओर, केरल ब्लास्टर्स के पास चार मैचों में पांच अंक हैं, जिसने अपना आखिरी मैच ओडिशा एफसी के खिलाफ 2-1 से जीता था।

कोलकाता के दिग्गजों के लिए जमशेदपुर एफसी के खिलाफ पहला मैच में ड्रा कराने के बाद से टूर्नामेंट उतार-चढ़ाव भरा रहा है। उन्होंने इसके बाद चेन्नईयन एफसी के खिलाफ 0-0 से ड्रॉ किया था।

एससी पूर्वी बंगाल के कोच जोस मैनुअल डियाज ने कहा, हमें हर अभ्यास में अपने स्तर में सुधार करना होगा और हर मैच में अपनी निर्णय लेने के फैसले को सही करना होगा। हमने अब तक पांच मैच खेले हैं और एक में भी जीत हासिल नहीं की है।

वहीं, केरला ब्लास्टर्स तालिका में मध्य में है, लेकिन टूर्नामेंट में एससी पूर्वी बंगाल के खिलाफ दूसरी जीत के लिए मैदान पर उतरेगा। अब तक ब्लास्टर्स के खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है।

सीजन की पहली जीत में केरला ब्लास्टर्स की ओर से लूना ने दो गोल दागकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

केरला ब्लास्टर्स के कोच वुकोमानोविक ने लूना की प्रशंसा करते हुए कहा, हम लूना के प्रदर्शन से बहुत खुश हैं। वह टीम के लिए अच्छा कर रहे हैं, इसलिए पूरी टीम उनका समर्थन कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.