logo-image

आईएसएल 2021-22 : एफसी गोवा और हैदराबाद एफसी के बीच बेनतीजा रहा मुकाबला

आईएसएल 2021-22 : एफसी गोवा और हैदराबाद एफसी के बीच बेनतीजा रहा मुकाबला

Updated on: 19 Dec 2021, 03:00 PM

गोवा:

एफसी गोवा ने शनिवार को यहां एथलेटिक स्टेडियम में 2021-22 के इंडियन सुपर लीग मैच में हैदराबाद एफसी के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला। इससे पहले ओडिशा एफसी पर चेन्नईयिन एफसी ने 2-1 से जीत दर्ज की है।

जोएल चियानिस ने सीजन का अपना पहला गोल किया, जिससे हैदराबाद एफसी को एक शानदार हेडर के साथ बढ़त मिली, लेकिन एयरन कैबरेरा ने भी अपने गोल के साथ गोवा एफसी को बराबरा ला दिया, जहां हैदराबाद और गोवा एफसी का मैच ड्रॉ हो गया। मैच की शुरुआत शानदार तरीके से हुई, दोनों टीमों के खिलाड़ी फार्म में थे।

टेबल प्वाइंट में गोवा इस समय सातवें नंबर पर है। टीम ने पिछले पांच मैचों में दो में हार के साथ एक ड्रॉ मैच खेला और दो में जीत हासिल की। वहीं, हैदराबाद एफसी इस समय दूसरे नंबर पर है। पिछले पांच मुकाबलों के दौरान टीम ने दो ड्रॉ के साथ तीन मैचों में जीत हासिल की है।

वहीं, ओडिशा एफसी पर 2-1 से चेन्नईयिन एफसी ने आसान जीत हासिल की है। टेबल प्वाइंट में ओडिशा एफसी पांचवे नंबर पर है। पिछले पांच मुकाबलों के दौरान टीम ने तीन हार के साथ दो मैच जीते हैं। वहीं, चेन्नईयिन एफसी इस समय चौथे स्थान पर है। पिछले पांच मुकाबलों में टीम ने एक हार, दो ड्रॉ और दो जीत हासिल की है।

हैदराबाद एफसी का सामना अब गुरुवार को एथलेटिक स्टेडियम में एससी ईस्ट बंगाल से होगा जबकि एफसी गोवा का सामना शुक्रवार को तिलक मैदान स्टेडियम में ओडिशा एफसी से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.