logo-image

आईएसएल 2021-22 : बुधवार को गोवा एफसी और ईस्ट बंगाल एससी के बीच होगा मुकाबला

आईएसएल 2021-22 : बुधवार को गोवा एफसी और ईस्ट बंगाल एससी के बीच होगा मुकाबला

Updated on: 18 Jan 2022, 08:40 PM

गोवा:

लगातार तीन मैचों में जीतने वाले गोवा एफसी बुधवार को यहां एथलेटिक स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग 2021-22 में ईस्ट बंगाल एससी के खिलाफ जीतकर अंक तालिका में ऊपर जाने की कोशिश करेगा।

बुधवार को एक जीत के बाद गोवा तालिका में 9वें स्थान से ऊपर बढ़ जाएगा। वहीं, शीर्ष पर पहुंचने वाली चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी और एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ वे अपने अवसरों छोड़ना नहीं चाहेंगे।

गोवा एफसी अपने आखिरी गेम में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला था।

कोच परेरा ने कहा, मैं टीम में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहता था। हमने वही फॉर्मेशन रखा है, जैसा हमें सोचा था। खिलाड़ियों ने भी बेहतर किया। आने वाले दिनों में हम और अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान रहे हैं।

विरोधियों के बारे में बात करते हुए परेरा ने कहा, रक्षात्मक रूप से, पिछले तीन मैचों में उन्होंने अच्छा मुकाबला किया है। उन पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के बजाय, हम उन विवरणों को देखेंगे, जहां हम उनसे बेहतर कर सकते हैं और साथ ही यह देखेंगे कि उनके डिफेंडर को कैसे तोड़ सकते हैं।

ईस्ट बंगाल एससी ने अंतरिम कोच रेनेडी सिंह के तहत रक्षात्मक दृढ़ता दिखाई और दूसरे हाफ के अंतिम क्षणों में हारने से पहले जमशेदपुर एफसी के खिलाफ मैच पर कब्जा किया।

उन्होंने ब्राजील के स्ट्राइकर मासेर्लो रिबेरो डॉस सैंटोस को चुना है, लेकिन वह एफसी गोवा के खिलाफ चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। अपने 11 लीग मैचों में, एससी ईस्ट बंगाल पांच मैचों में स्कोर करने में विफल रहा है।

ईस्ट बंगाल एससी में नए कोच मारियो रिवेरा वापस आ गए हैं। वहीं, इस समय टीम तालिका में 11वें स्थान पर है। रिवेरा ने पूर्वी बंगाल को दो सीजन पहले आई लीग में दूसरे स्थान पर रहने के लिए निर्देशित किया था।

पिछली बार जब दोनों टीम इस सीजन में भिड़े थे, तो गोवा एफसी ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को 4-3 से हराया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.