News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

आईएसएल 2021-22 : बेंगलुरु एफसी ने केरला ब्लास्टर्स के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला

आईएसएल 2021-22 : बेंगलुरु एफसी ने केरला ब्लास्टर्स के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 29 Nov 2021, 01:45:01 AM
ISL 2021-22

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

बम्बोलिम (गोवा):   बेंगलुरु एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी ने रविवार को गोवा के बम्बोलिम के एथलेटिक स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के 2021-22 मैच में 1-1 से ड्रॉ खेला। चार मिनट में बेंगलुरु एफसी फॉरवर्ड आशिक कुरुनियान (84 और 88 ओन गोल) ने पहले अपनी टीम के लिए और फिर विपक्ष के लिए गोल किया। बेंगलुरु के अब तीन मैचों से चार अंक हो गए हैं, लेकिन ब्लास्टर्स अभी भी जीत से वंचित हैं।

बेंगलुरु के कोच मार्को पेजौओली, ओडिशा के हाथों 3-1 की हार के पीछे, इमान बसाफा के साथ मिडफील्ड में स्लॉटिंग के साथ और अधिक रचनात्मकता लाए, जबकि क्लेटन सिल्वा लाइन का नेतृत्व करने के लिए लौट आए।

केरला ब्लास्टर्स में भी कुछ बदलाव किए गए। पुइता ने जैकसन सिंह के साथ डबल-पिवट भूमिका में अभिनय किया, क्योंकि अल्वारो वाजक्वेज ने जॉर्ज परेरा डियाज की जगह ली।

बेंगलुरु शुरुआत में बेहतर गेंद के साथ शीर्ष पर रहा, लेकिन ब्लास्टर्स ने जैकसन सिंह को लगभग दो मिनट के भीतर ही अनुकूल मौका दे दिया। आशिक कुरुनियान की गति ने टीम के पूर्व साथी हरमनजोत सिंह खाबरा को रोके रखा और इमान बसाफा पिच के केंद्र से खेल को निर्धारित करने में व्यवस्थित दिख रहे थे।

हालांकि, यह अच्छी रणनीति बनाने के लिए भारतीय युवाओं के साथ रणनीति की लड़ाई थी। विन्सी बैरेटो और आशिक के बीच काफी संघर्ष हुआ। बेंगलुरु ने सुनील छेत्री के साथ खेल को चौड़ा करने के विचार को तैनात किया और बार-बार आशिक और उदंता द्वारा चैनलों पर बमबारी करने के लिए गेंद को फ्लैंक्स पर फेंका।

दूसरी ओर, सहल अब्दुल समद ने रोशन सिंह को हराकर बॉक्स के अंदर पार करने के लिए कुछ चालाक चालें दिखाईं। लेकिन, आशिक 23वें मिनट में खतरे को दूर करते हुए रक्षात्मक कर्तव्यों में समान रूप से माहिर थे।

दोनों पक्षों की ओर से कुछ अनाड़ी प्रयास हुए लेकिन पहले हाफ में दोनों में से कोई भी विपक्षी गोलकीपर को ज्यादा परेशान नहीं कर पाया।

सिरों के परिवर्तन के दस मिनट बाद यह एक उन्मत्त था। क्लेटन और उदंता ने मिलकर ब्लास्टर्स को चिंतित रखा। पहले ब्राजीलियाई ने वाइड शॉट लगाया और फिर गेंद को बार के ऊपर फेंका। निष्पक्षता के साथ एल्बिनो गोम्स ने इसे कवर किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 29 Nov 2021, 01:45:01 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.