logo-image

IND vs AUS : ईशान किशन कर सकते हैं मैच में वापसी, सूर्यकुमार हो सकते हैं बाहर!

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 फरवरी से दूसरे टेस्ट मुकाबला दिल्ली के मैदान पर खेला जाएगा.

Updated on: 16 Feb 2023, 06:46 AM

नई दिल्ली:

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 फरवरी से दूसरे टेस्ट मुकाबला दिल्ली के मैदान पर खेला जाएगा. इसके लिए दोनों टीमों ने अपनी तैयारियां पुख्ता कर ली हैं. इसी बीच कोच राहुल ने प्लेइंग 11 पर अपना एक बयान दिया है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दूसरे टेस्ट मैच में भारत किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकता है. राहुल द्रविड़ के बयान से साफ पता चल रहा है कि ईशान किशन कि दूसरे टेस्ट मैच में वापसी हो सकती है. वहीं सूर्यकुमार यादव को बाहर बैठना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: अपने 100वें टेस्ट से पहले पुजारा का बड़ा बयान, संन्यास को लेकर कही ये बात

जैसा आप जानते हैं कि श्रीलंका की सीरीज के बाद ईशान किशन की पीठ में दर्द हो गया था. जिससे वह पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे. हालांकि किशन जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. अब जब वह वापसी करेंगे तो सूर्यकुमार यादव को बाहर रहना पड़ेगा. वैसे भी सूर्यकुमार यादव पहले टेस्ट मुकाबले में कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे. सिर्फ 8 रन के स्कोर पर चलता बने थे.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया से 63 साल से नहीं हारा भारत, जानें यहां कैसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड

कोच की बात करें तो मीडिया से बात करते हो तो राहुल कहते हैं कि, "जब भी कोई खिलाड़ी चोट से उभर कर आता है तो वह अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है. ईशान किशन अच्छी लय में चल रहे हैं. हम नहीं चाहेंगे कि इस इनफॉर्म बल्लेबाज की टीम में वापसी ना हो. हालांकि इस पर आखिरी फैसला अभ्यास सत्र के बाद लिया जाएगा. अगर ईशान किशन सभी पैमाने पर फिट रहते हैं तो उन्हें टीम में जगह दी जाएगी.

ईशान किशन के टीम में वापस आने से कहीं ना कहीं भारत के लिए राहत भरी खबर है. क्योंकि ईशान किशन बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग भी टीम के लिए कर सकते हैं. लेकिन ईशान को अपनी फिटनेस पर काम करने की जरुरत है. विश्व कप 2023 के लिए टीम के पास ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है.