logo-image

तो क्या खाली स्टेडियम में हो सकता है IPL का 13वां सीजन, जानें क्या बोले हरभजन सिंह

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल पर लटकी तलवार को देखते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि देश में कोरोना वायरस को लेकर बने हालातों के सुधरने के बाद IPL के 13वें सीजन का आयोजन किया जाना चाहिए.

Updated on: 07 Apr 2020, 03:05 PM

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. मंगलवार सुबह तक भारत में कोरोना वायरस के कुल मामले 4200 से भी ज्यादा हो गए, जबकि इस महामारी की वजह से देश में 110 से भी ज्यादा लोग जान गंवा चुके हैं. देश में कोरोना वायरस के शुरुआती मामलों को देखते हुए बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया था. लेकिन, मौजूदा स्थिति को देखते हुए अब 15 अप्रैल के बाद भी आईपीएल का आयोजन होना काफी मुश्किल लग रहा है.

ये भी पढ़ें- एटलेटिको मेड्रिड और बार्सिलोना के पूर्व कोच रह चुके रेडोमिर एंटिक का निधन

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल पर लटकी तलवार को देखते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि देश में कोरोना वायरस को लेकर बने हालातों के सुधरने के बाद IPL के 13वें सीजन का आयोजन किया जाना चाहिए. हरभजन सिंह ने कोरोनावायरस से बने हालातों पर कहा कि स्थिति सामान्य होने के बाद आईपीएल को खाली स्टेडियम में कराया जाना चाहिए. भज्जी ने अपनी बातों को बल देने के लिए कहा कि ऐसा करने से क्रिकेट फैंस की सुरक्षा सुनिश्चित हो पाएगी.

ये भी पढ़ें- गौतम गंभीर के बाद अब इरफान पठान ने भी पटाखे जलाने वालों को लताड़ा, ट्वीट कर कही ये बात

हरभजन ने स्टार स्पोटर्स के कार्यक्रम 'क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा, " सबसे महत्वूर्ण हमारे दर्शक हैं. यदि स्थिति में सुधार होती है तो उनके बिना भी खेलने में मुझे कोई हर्ज नहीं है. हां- एक खिलाड़ी के रूप में मुझे अपना जलवा दिखाने का मौका नहीं मिलेगा. लेकिन यह हर प्रशंसक को अपने टीवी पर ही आईपीएल देखने को मिलेगा. हमें हर चीज के बारे में सतर्क रहना होगा और मैच आयोजन स्थल, टीम होटल, फ्लाइट को ठीक से सैनेटाइज करना होगा ताकि खिलाड़ियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके, जोकि प्राथमिकता होनी चाहिए."

ये भी पढ़ें- IPL में खेलने के लिए विराट कोहली की चाटुकारिता करते हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, क्लार्क का सनसनीखेज खुलासा

भज्जी ने आगे कहा, "बहुत सारे लोग ऑनलाइन है, इसलिए हमें तभी आईपीएल का आयोजन करना चाहिए जब सबकुछ ठीक हो जाए." बता दें कि तय कार्यक्रम के अनुसार आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, जिसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था. चेन्नई सुपरकिंग्स के इस गेंदबाज ने कहा कि वे ज्यादातर मैचों को काफी मिस करते हैं. भज्जी ने उम्मीद जताई है कि आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन होगा क्योंकि वे करीब 1 साल के गैप के बाद एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा दिखाना चाहते हैं.