logo-image

वर्ल्ड कप के बाद शादी करेंगे बाबर आजम? खुद पिता ने बता दी सच्चाई

Is Babar Azam Getting Married : पिछले दिनों सोशल मीडिया के हवाले से खबरें सामने आईं की पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम शादी करने वाले हैं. मगर, अब उन खबरों को अफवाह करार दिया गया है...

Updated on: 16 Aug 2023, 01:38 PM

नई दिल्ली:

Is Babar Azam Getting Married? : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम इस वक्त सुर्खियों में बने हुए हैं. मगर, इसकी वजह उनका गेम नहीं बल्कि कुछ और ही है. असल में खबरों के माध्यम से ये बात सामने आई है कि बाबर आजम वर्ल्ड कप 2023 के बाद शादी करने वाले हैं. लेकिन अब बाबर के पिता ने खुद सामने आकर इस मामले के सच से पर्दा हटाया है और इन खबरों को सिरे से खारिज करते हुए अफवाह करार दिया है. 

Babar Azam की शादी की खबरें फर्जी

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम मौजूदा समय में मोस्ट वॉन्टेड बैचलर्स में से एक हैं. इस बीच बाबर की फैन आर्मी के ट्विटर अकाउंट के जरिए ये खबर चारों ओर फैल गई है वर्ल्ड कप 2023 के बाद बाबर आजम शादी करेंगे. मगर, अब पिता आजम सिद्दीकी(Azam Siddiqui) ने इसके बारे में बात करते हुए कहा है कि, अभी उन्हें अपने बेटे की शादी करने को लेकर कोई जल्दी नहीं है. चूंकि, बाबर का पूरा फोकस इस समय क्रिकेट पर ही है.

इतना ही नहीं बाबर को मैनेज करने वाली कंपनी साया कॉर्पोरेशन ने भी बाबर के निकाह की खबरों को बकवास बताते हुए ट्वीट किया है. बाबर ने इसे रिट्वीट भी किया है, जिसमें लिखा है- कप्तान बाबर आजम की नवंबर में शादी की चौंकाने वाली खबर पूरी तरह फर्जी है. यह उनके और परिवार के लिए भी एक 'खबर' है. प्लीज इस तरह की फेक न्यूज शेयर करने से बचे. धन्यवाद.

बेहतरीन फॉर्म में हैं Babar Azam

मौजूदा समय में बाबर आजम लंका प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं, जहां उन्होंने हाल ही में शतक लगाकर अपने फॉर्म का ऐलान कर दिया है. इसके बाद पाकिस्तान को श्रीलंका में ही अफगानिस्तान के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. फिर 30 सितंबर से एशिया कप 2023 की शुरुआत होगी, जिसके 4 मैच पाकिस्तान में और बाकी के 9 मुकाबले श्रीलंका की मेजबानी में खेले जाएंगे.