logo-image

इरफान पठान ने पत्‍नी के साथ खिंचवाई फोटो, लेकिन नहीं दिखा चेहरा और फिर...

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान किसी न किसी कारण से चर्चा में जरूर रहते हैं. वे भले अब क्रिकेट ज्‍यादा नहीं खेलते, लेकिन सोशल मीडिया पर वे खूब सक्रिय रहते हैं. इरफान पठान ने तीन फरवरी को अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी.

Updated on: 05 Feb 2021, 10:23 AM

नई दिल्‍ली :

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान किसी न किसी कारण से चर्चा में जरूर रहते हैं. वे भले अब क्रिकेट ज्‍यादा नहीं खेलते, लेकिन सोशल मीडिया पर वे खूब सक्रिय रहते हैं. इरफान पठान ने तीन फरवरी को अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी, इस दौरान इरफान पठान ने पत्‍नी के साथ एक तस्‍वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की, जिसमें इरफान पठान ने लिखा कि शादी की सालगिरह मुबारक हो डार्लिंग, मुझे अभी भी याद है जब मैं पहली बार तुमसे मिला था. वह अहसास अभी तक नहीं बदला है. लेकिन खास बात ये है कि इस तस्‍वीर में इरफान पठान तो मुस्‍कराते हुए दिख रहे हैं, लेकिन पत्‍नी ने अपना चेहरा ढक रखा है. यूं कहें कि पत्‍नी ने मास्‍क लगा रखा है, जिससे उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है. लेकिन इससे पहले भी इरफान पठान की कई तस्‍वीरें पत्‍नी के साथ आती रहीं हैं, लेकिन किसी में भी पत्‍नी का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है. 

यह भी पढ़ें : चेन्नई टेस्ट : इंग्‍लैंड के कप्‍तान ने पूरा किया ये शतक, भारत में ही किया था डेब्‍यू 

वहीं इस बीच इरफान पठान ने ट्विटर लिखा है कि जब संयुक्‍त राज्‍य अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड की एक पुलिसकर्मी ने हत्‍या कर दी थी, तब हमारे देश ने अपना दुख व्‍यक्‍त किया था. इस पर अब वे ट्विटर पर कुछ लोगों के निशाने पर आ गए हैं. पत्रकार पोपटलाल के ट्विटर हैंड से इरफान पठान और उनकी पत्‍नी के तीन तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं, जिसमें से किसी में भी पत्‍नी की शक्‍ल नहीं दिख रही है. इस पर इस ट्विटर हैंडल से कहा गया है कि लुगाई शक्‍ल तक दिखा नहीं सकती और ये our country rightly expressed जैसी बातें लिख रहे हैं. हालांकि साफ तौर पर तो नहीं, लेकिन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर जो कुछ चल रहा है, माना जा रहा है कि इरफान पठान ने उसी संबंध में अपनी बात ट्विटर पर कही है. आलराउंडर इरफान पठान ने भारत की ओर से 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और इस दौरान 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय विकेट चटकाए हैं. उन्होंने टेस्ट में एक शतक और छह अर्धशतक की मदद से 2500 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए.