logo-image

दीपक हुड्डा को काफी मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा : इरफान पठान

दीपक हुड्डा को काफी मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा : इरफान पठान

Updated on: 27 Jan 2022, 09:05 PM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने दीपक हुड्डा को राष्ट्रीय टीम में चुने जाने के बाद बधाई देते हुए कहा कि बड़ौदा में जन्मे क्रिकेटर को काफी कठिन दौर से गुजरना पड़ा है।

पठान ने ट्विटर पर लिखा, आप एक कठिन दौर से बाहर आए, आप लड़ते रहे, प्रदर्शन करते रहे। आप पर बहुत गर्व है। भारतीट टीम में चुने जाने पर हुड्डा को बधाई। इसका अधिकतम लाभ उठाएं। रवि बिश्नोई और अवेश खान को भी बधाई।

ऑलराउंडर हुड्डा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद भारत की वनडे टीम में अपनी जगह बनाई है।

कथित तौर पर क्रुणाल पांड्या के साथ एक मौखिक विवाद के बाद 26 वर्षीय हुड्डा ने बड़ौदा टीम छोड़ दी थी। वह राजस्थान की ओर चले गए और पंजाब किंग्स के साथ आईपीएल 2021 की शुरुआत की। हुड्डा के साथ, रवि बिश्नोई और अवेश खान को भी भारतीय वनडे टीम में मौका दिया गया है।

भारत ने बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें रोहित शर्मा टीम की अगुवाई करेंगे।

चोट के कारण साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर हुए रोहित पूरी तरह से अपनी चोट से उबर चुके हैं और टीम की अगुवाई करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अनिवार्य फिटनेस टेस्ट पास किया, जिसके बाद उन्होंने वरिष्ठ चयन समिति के साथ चयन बैठक में भाग लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.