logo-image

आयरलैंड के दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

आयरलैंड के दो खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव

Updated on: 31 Dec 2021, 09:30 PM

फ्लोरिडा:

आयरलैंड के क्रिकेटर पॉल स्टर्लिग और शेन गेटकेट कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। टीम के जमैका रवाना होने से पहले दोनों खिलाड़ियों को फ्लोरिडा में क्वारंटीन किया गया है। क्रिकेट आयरलैंड ने गुरुवार को पुष्टि की।

हालांकि, आयरलैंड के खिलाड़ी जॉर्ज डॉकरेल पहले कोविड से संक्रमित पाए गए थे। वे अब पूरी तरह से ठीक हैं और अब टीम के साथ जमैका जाने के लिए तैयार हैं।

आयरलैंड को आठ से 16 जनवरी के बीच जमैका में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एकदिवसीय और एक टी20 मैच खेलना है। कोविड टेस्ट निगेटिव आने के बाद स्टलिर्ंग और गेटकेट नौ जनवरी को टीम में शामिल होंगे।

इससे पहले, कैंप में कोविड-19 टेस्ट के दौरान निकले मामलों के कारण यूएसए और आयरलैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज रद्द कर दी गई थी।

26 दिसंबर को होने वाला पहला वनडे मैच शुरुआत से पहले यूएसए टीम के खिलाड़ी और मैच की अंपायरिंग टीम कोविड से संक्रमित पाई गई थी। शेष दो वनडे को भी आयरिश स्टाफ के दो सदस्यों के कोविड संक्रमित होने के चलते रद्द कर दिया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.