logo-image

टी20 विश्व कप से पहले आयरलैंड ऑस्ट्रेलिया में स्थानीय टीमों के साथ अभ्यास मैच खेलेगा

टी20 विश्व कप से पहले आयरलैंड ऑस्ट्रेलिया में स्थानीय टीमों के साथ अभ्यास मैच खेलेगा

Updated on: 07 Jul 2022, 09:55 PM

डबलिन:

क्रिकेट आयरलैंड ने रैंडविक पीटरशम क्रिकेट क्लब के साथ गुरुवार को अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप से पहले आयरलैंड टीम के लिए तीन अभ्यास मैचों की घोषणा की।

अभ्यास कार्यक्रम में आयरलैंड की टीम को सिडनी में एससीजी इलेवन, एनएसडब्ल्यू इलेवन और उनके मेजबान मौजूदा किंग्सग्रोव स्पोर्ट्स टी20 प्रीमियर के खिलाफ 1 से 7 अक्टूबर, 2022 के बीच सुरम्य समुद्र तटीय कूगी ओवल में प्रशिक्षण और मैच खेलते हुए देखा जाएगा।

उन्होंने कहा, रैंडविक पीटरशम क्रिकेट क्लब में अपने दोस्तों के माध्यम से आयोजित मैचों के अभ्यास कार्यक्रम के लिए सिडनी लौटने पर हमें खुशी हो रही है। हमने 2015 में अपने तैयारी कार्यक्रम के हिस्से के रूप में रैंडी पेट्स के साथ खेलकर आनंद लिया, जब हम 2015 मेंस वल्र्ड कप में जा रहे थे।

उन्होंने आगे कहा, इस साझेदारी ने हमारे कई मौजूदा वरिष्ठ प्रदर्शन टीम को क्लब के साथ गर्मियों में क्रिकेट खेलते हुए देखा है, और जबकि कोविड महामारी ने खिलाड़ियों के इस मोमेंटम पर एक अस्थायी पकड़ बना ली है, हम आने वाले वर्षों में इस तरह के अवसरों को फिर से शुरू करने की उम्मीद करते हैं।

क्रिकेट के उच्च प्रदर्शन निदेशक रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने कहा, हम क्लब के अध्यक्ष माइक व्हिटनी, सीईओ जॉन स्टीवर्ट और उनकी टीम को इस अवधि के दौरान समर्थन और मेजबानी के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं और वह क्लब की शानदार सुविधाओं के साथ खुद को फिर से परिचित करने के लिए तत्पर हैं।

आयरलैंड इलेवन पहले 4 अक्टूबर को रैंडविक पीटरशम इलेवन के खिलाफ खेलेगी, उसके बाद 5 अक्टूबर को एससीजी इलेवन के खिलाफ और 7 अक्टूबर को एनएसडब्ल्यू इलेवन के खिलाफ खेलेगी। सभी अभ्यास मैच कूगी ओवल में दोपहर 1 बजे से खेले जाएंगे।

आयरलैंड इसके बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) और जंक्शन ओवल में क्रमश: 10 और 13 अक्टूबर को दो आधिकारिक आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप अभ्यास मैच खेलने के लिए मेलबर्न की यात्रा करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.