News Nation Logo
मुंबई भी पहुंचा ओमीक्रॉन वैरिएंट, एक और मरीज मिला प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है BJP योगी के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव: अमित शाहRead More » IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

इंग्लैंड में बांग्लादेश के साथ टी-20 सीरीज खेलेगी आयरलैंड क्रिकेट टीम

क्लोंटर्फ के रूप में अपना घरेलू मैदान गंवाने के बाद आयरलैंड क्रिकेट के पास अब केवल 12 पिच ही बचे हैं और ऐसे में उसे बाकी बचे तीन अंतर्राष्ट्रीय मैदानों पर 15 मैचों का आयोजन करना है.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 10 Mar 2020, 05:12:59 PM
ireland

आयरलैंड क्रिकेट टीम (Photo Credit: https://twitter.com/Irelandcricket)

डबलिन:

आयरलैंड और बांग्लादेश की टीम इस साल मई में इंग्लैंड में चार मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. क्रिकेट आयरलैंड के मुख्य कार्यकारी वारेन ड्यूटरोम ने एक बयान में कहा, "2020 आयरलैंड का सबसे बड़ा घरेलू सीजन है. इस दौरान तीन बड़े देश उनके देश का दौरा कर रहे हैं, जहां वे 15 मैचों की मेजबानी करेंगे."

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की दहशत में टीम इंडिया, मास्क लगाकर यात्रा करते दिखे युजवेंद्र चहल

क्लोंटर्फ के रूप में अपना घरेलू मैदान गंवाने के बाद आयरलैंड क्रिकेट के पास अब केवल 12 पिच ही बचे हैं और ऐसे में उसे बाकी बचे तीन अंतर्राष्ट्रीय मैदानों पर 15 मैचों का आयोजन करना है. दोनों देशों के बीच सीरीज की शुरुआत ओवल में 22 मई से शुरू होगी. इसके बाद बाकी के मैच चैम्सफोर्ड और ब्रिस्टल में खेले जाएंगे.

ये भी पढ़ें- भारत दौरे पर फाफ डु प्लेसिस का दक्षिण अफ्रीका टीम में होना अच्छी बात: मार्क बाउचर

टी-20 की शुरुआत से पहले आयरलैंड और बांग्लादेश की टीम बेलफास्ट में तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेगी.

First Published : 10 Mar 2020, 05:12:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.