logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

लखनऊ टीम पर मध्य के ओवरों में दबदबा बनाने से बदला मैच का रुख

लखनऊ टीम पर मध्य के ओवरों में दबदबा बनाने से बदला मैच का रुख

Updated on: 11 May 2022, 11:10 AM

पुणे:

गुजरात टाइटंस, यह नाम उस टीम का है, जिसने आईपीएल के सीजन में पहली बार कदम रखा है। गुजरात ने सीजन में जीत के साथ अपना खाता खोला था और प्रबंधकों ने उस दौरान टीम का नेतृत्व हार्दिक पांड्या को सौंपा था। पांड्या के नेतृत्व वाली टीम ने 12 मैच खेले हैं। जिसमें नौ मैच जीते और अब तक तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

आईपीएल की अंक तालिका में टीम ने मंगलवार की जीत के साथ 18 अंक प्राप्त कर लिए हैं। टीम पहले पायदान पर पहुंच गई है और लखनऊ इस हार के साथ 16 अंक पर बनी हुई है। टीम पहले पायदान से खिसककर दूसरे पायदान पर पहुंच गई है।

गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मंगलवार को कड़ा मुकाबला देखने को मिला। जहां टीमों द्वारा कम स्कोर वाला मैच खेला गया। पॉवरप्ले के दौरान दोनों टीमों का स्कोर लगभग एक समान ही था, गुजरात टीम दो विकेट पर 35 रन और लखनऊ टीम 3 विकेट खोकर 37 रन पर थी।

गुजरात टाइटंस जहां एक तरफ विकेट खो रही थी और बल्लेबाज दबाव में थे। वहीं दूसरे छोर बल्लेबाज शुभमन गिल (नाबाद 63) गुजरात की पारी को संभाले हुए थे। चौथे विकेट के लिए गिल और मिलर के बीच 52 रन की साझेदारी देखने को मिली। गुजरात ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 144 रन बनाए थे।

वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स ने मध्य के ओवरों में 45 रन बटोरे, लेकिन इस दौरान टीम ने सात विकेट खो दिए। वहीं गुजरात ने लखनऊ को 62 रनों से शिकस्त दी।

लखनऊ 37/2 ने बीच के ओवरों में कुणाल पांड्या (5), आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर और दीपक हुड्डा के रूप में अपना विकेट खो दिया। एलएसजी इस दौरान लक्ष्य का पीछा करने में विफल रही और 82 रन पर ऑल आउट हो गई।

गुजरात के कम स्कोर को देखकर ऐसा लग रहा था कि लखनऊ आसानी से लक्ष्य को प्राप्त कर लेगी, लेकिन गेंदबाज राशिद खान की गुगली से बल्लेबाजों पर अच्छा खासा दबाव बनते हुए देखा गया, जहां एक के बाद एक विकेट लखनऊ ने खो दिया।

कुणाल पांड्या (5) को राशिद खान की गेंद पर रिद्धिमान साहा ने स्टंप आउट किया। वहीं, बडोनी को गेंदबाज साई किशोर ने साहा द्वारा स्टंप आउट कराया।

वहीं, अगले ओवर में मार्कस स्टोइनिस भी रन आउट हो गए और लखनऊ ने जीत की उम्मीदें खो दी थीं। इनमें से कोई भी बल्लेबाज अगर दीपक हुड्डा के साथ क्रीज पर टिका होता तो शायद मैच का रुख बदल सकता था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.