News Nation Logo

IPL13: राजस्थान रॉयल्स का साथ छोड़ दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगे अजिंक्य रहाणे

इस सम्बंध में उसकी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ बातचीत चल रही है और अगर दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच तालमेल बन जाता है तो आईपीएल (IPL) के अगले सीजन में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) दिल्ली के लिए खेलते नजर आएंगे.

IANS | Updated on: 12 Aug 2019, 04:49:52 PM
राजस्थान रॉयल्स का साथ छोड़ दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगे अजिंक्य रहाणे

राजस्थान रॉयल्स का साथ छोड़ दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगे अजिंक्य रहाणे

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान रह चुके अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को अपने साथ जोड़ना चाहता है. इस सम्बंध में उसकी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ बातचीत चल रही है और अगर दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच तालमेल बन जाता है तो आईपीएल (IPL) के अगले सीजन में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) दिल्ली के लिए खेलते नजर आएंगे. आईएएनएस से बात करते हुए सूत्रों ने कहा कि इस सम्बंध मे दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के बीच बातचीत जारी है और अगर सबकुछ मनमाफिक रहा तो फिर 2020 आईपीएल (IPL) सीजन में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को दिल्ली के खिलाड़ी के रूप में मैदान में देखा जा सकता है.

सूत्र ने कहा, 'हां, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को अपने साथ जोड़ना चाहता है लेकिन यह कहना अभी जल्दबाजी होगा कि यह करार मूर्त रूप ले ही लेगा. कई चीजों का ध्यान रखना होगा क्योंकि अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) सालों से राजस्थान टीम के लिए खेलते आएं हैं और एक दूसरे की पहचान बन चुके हैं. वैसे बातचीत जारी है.'

और पढ़ें: बेटी बबीता संग BJP में शामिल हुए पहलवान महावीर फोगाट, जानें क्या बोले किरण रिजिजू

अगर करार को लेकर सहमति बनती है तो फिर दिल्ली की टीम को खुद को नए सिरे से तैयार करने की प्रक्रिया में काफी मदद मिलेगी. बीते सीजन में दिल्ली ने तीन खिलाड़ियों को देकर सनराइजर्स हैदराबाद से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को हासिल किया था.

धवन ने बीते सीजन में 521 रन बनाए और यही कारण है कि दिल्ली की टीम 2012 के बाद पहली बार प्लेऑफ खेलने में सफल हुई. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के एक अधिकारी ने कहा कि अगर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) टीम में आ गए तो यह बहुत अच्छी बात होगी क्योंकि इससे टीम को नए स्वरूप के साथ-साथ ताकत भी मिलेगी.

और पढ़ें: Rogers Cup : महज 19 मिनट चला खिताबी मुकाबला, रोते हुए रिटायर हुईं सेरेना विलियम्‍स

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) 2008 और 2009 में मुम्बई इंडियंस के लिए खेले थे. 2010 आईपीएल (IPL) में वह नहीं खेले थे और फिर 2011 में राजस्थान से जुड़े. इसके बाद अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और राजस्थान का चोली-दामन का साथ रहा.

बीच में दो साल तक राजस्थान की टीम प्रतिबंधित थी और इस दौरान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) पुणे के लिए खेले. इसके बाद वह फिर टीम में लौटे लेकिन अब लगता है कि हालात बदलने वाले हैं.

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 12 Aug 2019, 04:49:52 PM