logo-image

आईपीएल मेगा नीलामी: एक भी मार्की खिलाड़ी नहीं मिलने पर से मुंबई इंडियंस दुखी

आईपीएल मेगा नीलामी: एक भी मार्की खिलाड़ी नहीं मिलने पर से मुंबई इंडियंस दुखी

Updated on: 13 Feb 2022, 12:30 PM

बेंगलुरु:

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने स्वीकार किया है कि नीलामी का पहला दिन उनके लिए सही नहीं रहा, इस बात का अफसोस करते हुए कि उन्हें शनिवार को एक भी मार्की खिलाड़ी नहीं मिला।

हालांकि, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम (जिन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में 2020 में अपना आखिरी आईपीएल खिताब जीता था) ने कहा कि यह रविवार को अच्छी बोली लगाए जाने की संभावना है, क्योंकि टीम को अभी भी 27.85 करोड़ रुपये के साथ 18 स्लॉट भरने हैं।

मुंबई इंडियंस ने अपनी वेबसाइट पर कहा, मार्की प्लेयर्स लिस्ट से एक भी खिलाड़ी न मिलने पर निराशा व्यक्त की है। हमने (दक्षिण अफ्रीका के) क्विंटन डी कॉक और (न्यूजीलैंड के) ट्रेंट बोल्ट के लिए जाना था, लेकिन काफी महंगे थे। ईशान किशन 15.25 करोड़ में नीलामी से हमारी सबसे महंगी खरीद बन गए।

उन्होंने कहा, उसके बाद, हम राहुल चाहर, युजवेंद्र चहल और जोश हेजलवुड के लिए गए, लेकिन असफल रहे। फिर हमने दक्षिण अफ्रीका के डेवाल्ड ब्रुविस को बेबी एबी को 3 करोड़ में अपने नाम किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.