News Nation Logo
Banner

मुंबई इंडियंस से दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े मयंक मारकंडे, MI से जुड़ेंगे रदरफोर्ड

आकाश अंबानी ने कहा कि हम मयंक को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं. मयंक एक शानदार प्रतिभा हैं. हम भाग्यशाली हैं कि हम उन्हें युवा अवस्था में ही पहचाने और तैयार करने में सफल रहे.

IANS | Updated on: 31 Jul 2019, 04:25:29 PM
मयंक मारकंडे

मयंक मारकंडे

मुंबई:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस टीम ने दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ ट्रांसफर संबंधी करार करते हुए स्पिन गेंदबाज मयंक मारकंडे को मुक्त कर दिया है और उनके बदले वेस्टइंडीज के बल्लेबाज स्टेफेन रदरफोर्ड को अपनी टीम में शामिल कर लिया है. इस कदम पर मुम्बई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने कहा, "हम मयंक को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं. मयंक एक शानदार प्रतिभा हैं."

ये भी पढ़ें- Video: ये है दुनिया का सबसे अजीबो-गरीब गेंदबाज, इनके एक्शन को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

आकाश ने आगे कहा, ''हम भाग्यशाली हैं कि हम उन्हें युवा अवस्था में ही पहचाने और तैयार करने में सफल रहे. हमारे लिए यह कठिन फैसला है लेकिन हमें मयंक को रिलीज करना पड़ रहा है क्योंकि हम चाहते हैं कि वह काफी आगे तक का सफर तय करें. वह हमेशा मुम्बई इंडियंस परिवार का हिस्सा रहेंगे. मैं अपने परिवार में एक और प्रतिभाशाली खिलाड़ी स्टेफेन को शामिल करते खुशी महसूस कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें- हसीन जहां को आधी रात हिरासत में लेने का मामला, कोर्ट ने सभी पक्षकारों को भेजा नोटिस

आकाश ने कहा, ''स्टेफेन ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से सबका ध्यान आकर्षित किया है. वह प्रतिभाशाली हैं और हमें यकीन है कि मुम्बई में उन्हें अच्छा लगेगा." दिल्ली को 2019 सीजन में एक क्वालिटी स्पिनर की कमी खली थी. फिरोजशाह कोटला की धीमी विकेट पर मयंक काफी सफल होते. ऐसे में जबकि दिल्ली के पास कगीसो रबाडा और ईशांत शर्मा जैसे तेज गेंदबाज हैं, मयंक के आने से उसकी गेंदबाजी आक्रमण में पैनापन आएगा.

First Published : 31 Jul 2019, 04:25:29 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×