logo-image

IPL 2024 : AR रहमान से सोनू निगम तक... बड़े-बडे़ सितारे ओपनिंग सेरेमनी में करेंगे परफॉर्म! देखें लिस्ट

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के शुरू होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. मगर, इससे पहले रिपोर्ट्स के हवाले से आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी की लिस्ट सामने आ गई है.

Updated on: 15 Mar 2024, 05:22 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल के शुरू होने में अब एक हफ्ते का ही वक्त बचा है. 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले जाने वाले मैच के साथ ही टूर्नामेंट का बिगुल बज जाएगा. पहला मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इस बीच रिपोर्ट्स के हवाले से आईपीएल 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले सितारों की लिस्ट सामने आई है. 

कौन-कौन करेगा ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म?

रिपोर्ट्स की मानें, तो आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां पहुंच सकती हैं. अक्षर कुमार-टाइगर श्रॉफ स्पेशल परफॉर्मेंस कर सकते हैं. इनके अलावा सोनू निगम और एआर रहमान की आवाज का जादू 22 मार्च को एमए चिदंरम स्टेडियम में छा जाएगा. हालांकि, अभी बीसीसीआई की तरफ से इस लिस्ट पर मुहर नहीं लगी है. बताते चलें, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुई आईपीएल 2023 की ओपनिंग सेरेमनी काफी यादगार रही थी. जहां, अरिजीत सिंह ने अपनी सिंगिंग से सभी का दिल जीत लिया था. 

बताते चलें, वुमेन्स प्रीमियर लीग 2024 में भी बीसीसीआई ने भव्य तरीके से ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया था. जहां बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने अपनी परफॉर्मेंस के दौरान 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से अपने सिग्नेचर पोज के साथ काफी कुछ किया. ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत कार्तिक आर्यन के शानदार प्रदर्शन के साथ हुई. उनके बाद बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर ने परफॉर्म किया.

ये भी पढ़ें : IPL इतिहास में इस टीम ने लगाए हैं सबसे ज्यादा छक्के? जानें किस नंबर पर है RCB

IPL 2024 में CSK vs RCB के बीच होगा पहला मैच

आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला 22 मार्च को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां, डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आमने-सामने आएंगी. फैंस इस मैच को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. चूंकि, एक तरफ होंगे एमएस धोनी, तो दूसरी ओर विराट कोहली होंगे. अब देखने वाली बात होगी कि CSK vs RCB मैच में कौन सी टीम जीतती है और जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करेगी. ये मैच शाम 8 बजे से शुरू होगा, क्योंकि इससे पहले ओपनिंग सेरेमनी भी आयोजित होगी.