logo-image

KKR के स्टार खिलाड़ी ने अचानक बदली टीम, खुद किया बड़ा ऐलान

नितीश राणा अब आगामी घरेलू सीजन से दिल्ली के लिए नहीं बल्कि उत्तर-प्रदेश के लिए खेलते नजर आएंगे. इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की है.

Updated on: 21 Aug 2023, 11:33 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी करने वाले नितीश राणा ने अचानक टीम बदलने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए ये साफ कर दिया है कि वह अब अपनी घरेलू टीम दिल्ली के लिए नहीं खेलेंगे, बल्कि उत्तर प्रदेश के लिए खेलते नजर आएंगे. नितीश राणा के इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है, क्योंकि वह अपने करियर की शुरुआत से दिल्ली के लिए ही क्रिकेट खेल रहे थे. ऐसे में फैंस के जहन में सवाल आ रहे हैं कि आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ है की नितीश ने दिल्ली से रास्ते ही अलग कर लिए.

उत्तर-प्रदेश के लिए खेलेंगे Nitish Rana

भारतीय क्रिकेटर नितीश राणा ने अचानक घरेलू टीम बदलने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- "मैं उन मौकों, गाइडेंस और सपोर्ट के लिए DDCA का आभारी हूं, जो उन्होंने मुझे सालों से दिया है. अब जबकि मैं नए मुकाम की ओर बढ़ रहा हूं, तो यकीनन मैं दिल्ली क्रिकेट की कप्तानी करने की जर्नी को हमेशा याद रखूंगा. मैं DDCA के साथ अपने कार्यकाल के दौरान रोहन जेटली के सपोर्ट और साथ के लिए उनकी सराहना करना चाहता हूं. हालांकि, मुझे लगता है कि अब अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करने का समय आ गया है. मैं बहुत सोच-समझकर इस निर्णय पर आया हूं और मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं अपकमिंग डोमेस्टिक सीजन से UPCA के साथ नजर आऊंगा."

ये भी पढ़ें : Rinku Singh हैं धोनी से भी खतरनाक फिनिशर, डेथ ओवर के आंकड़ें गवाह

दिल्ली की कप्तानी भी कर चुके हैं नितीश

भारत के लिए 2 टी-20 मैच खेलने वाले नितीश राणा ने अपनी घरेलू टीम दिल्ली के लिए बतौर खिलाड़ी और फिर बतौर कप्तान काफी क्रिकेट खेला है. हालांकि, वह पिछले सीजन खराब फॉर्म से जूझ रहे थे और बाद में उन्हें रणजी ट्रॉफी टीम से बाहर कर दिया गया था. ऐसे में अब वह उत्तर-प्रदेश के लिए खेलते नजर आएंगे.