logo-image

IPL 2024 से पहले CSK फैंस के लिए गुड न्यूज, इरफान पठान ने धोनी पर दी बड़ी अपडेट

IPL 2024 : टीम इंडिया और CSK के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने हाल ही में माही के साथ हुई मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि एमएस पूरी तरह से फिट हैं और वह आशा करेंगे कि माही ज्यादा से ज्यादा सीजन तक आईपीएल में खेल सकें. 

Updated on: 12 Feb 2024, 06:19 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है, जो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से जुड़ी है. असल में, टीम इंडिया और CSK के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने हाल ही में माही के साथ हुई मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि एमएस पूरी तरह से फिट हैं और वह आशा करेंगे कि माही ज्यादा से ज्यादा सीजन तक आईपीएल में खेल सकें. 

क्या बोले Irfan Pathan ?

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार कैप्टन MS Dhoni इंडियन प्रीमियर लीग में कब तक खेलेंगे? इसका जवाब तो सिर्फ माही के पास है. लेकिन, फैंस चाहते हैं कि धोनी ज्यादा से ज्यादा सीजन तक आईपीएल में खेलते रहे. अब एक इवेंट के दौरान जब इरफान पठान से एमएस धोनी को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने जवाब से फैंस का दिल जीत लिया. जब पठान से पूछा गया कि क्या ये धोनी का आखिरी सीजन होगा? इसपर उन्होंने कहा, "डैफिनेटली नॉट. मैं लगभग एक महीने पहले उनसे मिला था. उनके लंबे बाल थे, वह अपने बाल बढ़ा रहे हैं. वह पुराने दिनों में लौट रहे हैं और बहुत फिट दिख रहे हैं. वो भले ही 40 के हो गए हैं, लेकिन वह अभी भी पूरी तरह फिट हैं. मैं वास्तव में उनके लिए, उनकी फ्रेंचाइजी के लिए और सारे फैंस के लिए उम्मीद करता हूं कि वह आगे भी खेलते रहेंगे. मैंने यह कहा... जाहिर है, यह अतिश्योक्ति थी, भले ही एमएस धोनी एक पैर पर खेलते हों, फिर भी लोग उन्हें खेलते देखना पसंद करेंगे."

ये भी पढ़ें : MS Dhoni : CSK में आकर कैसे बदल जाती है बल्लेबाजों की किस्मत? धोनी ने बताया...

IPL 2023 के बाद धोनी ने कराई थी सर्जरी

IPL 2023 के शुरू होते ही एमएस धोनी के घुटने में चोट लगी थी, लेकिन उन्होंने दर्द के साथ ही पूरा सीजन खेला. लेकिन, ट्रॉफी जीतने के बाद ही माही ने मुंबई जाकर अपने घुटने की सर्जरी कराई थी. CSK 1 मार्च से ट्रेनिंग कैंप शुरू कर देगी. उम्मीद है कि माही वहीं से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ेंगे और इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की तैयारी में जुट जाएंगे. 

ये भी पढ़ें : Ravindra Jadeja : लालच में पड़कर जडेजा ने तोड़ा था IPL का ये नियम, झेलना पड़ा था बैन