logo-image

आईपीएल 2023 : दिल्ली में एप्पल स्टोर लॉन्च होने के बाद टिम कुक मैच में दिखे

आईपीएल 2023 : दिल्ली में एप्पल स्टोर लॉन्च होने के बाद टिम कुक मैच में दिखे

Updated on: 21 Apr 2023, 01:10 AM

नई दिल्ली:

एप्पल के सीईओ टिम कुक गुरुवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) आईपीएल 2023 के मैच के दौरान कुछ क्रिकेट एक्शन का लुत्फ उठाते नजर आए।

राष्ट्रीय राजधानी में एप्पल स्टोर का उद्घाटन करने के बाद कुक स्टेडियम में अचानक नजर आए। उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के गणमान्य व्यक्तियों और अधिकारियों के साथ देखा गया।

एप्पल के सीईओ देश में स्टोर खोलने के लिए भारत में हैं। दिल्ली से पहले कुक ने कुछ दिन पहले मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में भारत का पहला एप्पल स्टोर लॉन्च किया था।

देश के दूसरे एप्पल स्टोर के उद्घाटन के बाद कुक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की।

मैच के मोर्चे पर डीसी के गेंदबाजों ने बारिश से विलंबित खेल में अनुशासित प्रदर्शन किया, क्योंकि केकेआर के केवल तीन बल्लेबाज पहली पारी में दोहरे अंक के निशान को छूने में सफल रहे।

अक्षर पटेल (2/13), कुलदीप यादव (2/15), ईशांत शर्मा (2/19) और एनरिक नार्जे (2/20) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत डीसी ने केकेआर को 20 ओवरों में 127 रनों पर समेट दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.