logo-image

हैदराबाद के आखिरी लीग मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे कप्तान विलियमसन

हैदराबाद के आखिरी लीग मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे कप्तान विलियमसन

Updated on: 18 May 2022, 01:50 PM

मुंबई:

सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने बुधवार को घोषणा की है कि उनके कप्तान केन विलियमसन अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए वापस अपने देश लौटेंगे। इस वजह से विलियमसन रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ हैदराबाद के आईपीएल 2022 के आखिरी लीग मैच में नहीं खेल पाएंगे।

विलियमसन के स्वदेश लौटने के बाद हैदराबाद ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस पर तीन रन की रोमांचक जीत के साथ अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है, हालांकि बहुत कुछ अन्य टीमों के मैचों के परिणाम पर भी निर्भर करेगा।

फ्रेंचाइजी ने कहा, हमारे कप्तान केन विलियमसन अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए न्यूजीलैंड वापस लौटेंगे। हम केन विलियमसन और उनकी पत्नी को शुभकामनाएं देते हैं।

दिसंबर 2020 में विलियमसन की पत्नी सारा रहीम ने एक बच्ची को जन्म दिया था, जिसमें न्यूजीलैंड के कप्तान ने पितृत्व अवकाश लिया, जिससे वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल पाए थे।

विलियमसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट किया था, हमारे परिवार में एक खूबसूरत बच्ची का स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है।

आईपीएल 2022 में अब तक विलियमसन ने मेगा नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी द्वारा बनाए रखने के बाद 13 मैचों में भाग लिया है। लेकिन कोहनी की चोट से उबरने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ी का बल्ला खामोश रहा है। उन्होंने 19.64 के औसत और 93.50 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 216 रन बनाए हैं।

हैदराबाद इस समय अंक तालिका में 13 मैचों में 12 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.