logo-image

IPL 2022 : आखिर क्यों ट्रोल हुए कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal), क्रिकेट फैंस हुए गुस्से से लाल

गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Gujarat captain hardik pandya) ने टॉस (toss) जीतकर पंजाब को बल्लेबाजी के लिए भेजने के बाद मयंक अग्रवाल एक बार फिर से संघर्ष करते नजर आए.

Updated on: 08 Apr 2022, 10:36 PM

मुंबई:

PBKS बनाम GT: पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल (Punjab captain mayank agrawal) एक बार फिर से क्रिकेट फैंस (cricket fans) को निराश किया है. बल्लेबाजी में सिर्फ 5 रन बनाकर आउट होने के बाद ट्रोल (mayank agrawal troll) हुए  पंजाब किंग्स  (pbks) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank agrawal) का IPL 2022 सीज़न में खराब प्रदर्शन रहा है. शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए गुजरात टाइटंस (gujarat titans) के खिलाफ मयंक अग्रवाल सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए जिसके बाद वह बुरी तरह क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए.

यह भी पढ़ें: IPL 15:आईपीएल में धमाल मचा रही कुल्चा की जोड़ी,वर्ल्ड कप की टेंशन दूर

गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Gujarat captain hardik pandya) ने टॉस (toss) जीतकर पंजाब को बल्लेबाजी के लिए भेजने के बाद मयंक अग्रवाल एक बार फिर से संघर्ष करते नजर आए. आखिरकार हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक  बाउंसर गेंद पर मयंक अग्रवाल को शिकार बना ही लिया. मयंक (Mayank Agrawal) ने 3 डॉट गेंदों के साथ शुरुआत की और मोहम्मद शमी के खिलाफ मिड-ऑफ पर एक चौका जरूर लगाया. हालांकि हार्दिक की उछाल भरी गेंद ने उन्हें दूसरे ओवर में चौंका दिया क्योंकि जैसे ही उस गेंद को उन्होंने मारने की कोशिश की तो राशिद खान ने बिना देर किए कैच को लपक लिया. आउट होने के बाद मयंक पूरी तरह निराश दिखे क्योंकि पंजाब किंग्स के कप्तान पर दबाव बढ़ता दिखाई दे रहा था. मयंक अग्रवाल के सस्ते में आउट होने के बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल (Troll) होना पड़ा.

मयंक ने आईपीएल 2022 में 4 मैचों में केवल 42 रन बनाए हैं, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में मिले 32 रन भी शामिल हैं. मयंक ने पीबीकेएस के लिए पिछले 2 सीज़न में राहुल के साथ एक आक्रामक की भूमिका निभाते हुए 400 से अधिक रन बनाए थे. उन्होंने 2022 में 156 और 2021 में 140 से अधिक का स्कोर किया. हालांकि शीर्ष क्रम पर बल्ले से मयंक (Mayank Agrawal) की विफलताओं के बावजूद पंजाब ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) सीज़न की शुरुआती 3 मैचों में 2 जीत के साथ की है.