News Nation Logo
Banner

लगातार छह मैच हारने के बाद बोले कप्तान रोहित, हम फिर से वापसी करेंगे

लगातार छह मैच हारने के बाद बोले कप्तान रोहित, हम फिर से वापसी करेंगे

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 16 Apr 2022, 09:15:02 PM
IPL 2022

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:   मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने पांच बार की चैम्पियन टीम के शनिवार को लगातार छठे मैच में हारने के बाद आईपीएल 2022 में वापसी की कोशिश की उम्मीद जताई है।

शर्मा ने 200 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई को जरूरी शुरुआत देने में नाकाम रहने की पूरी जिम्मेदारी भी ली, जबकि उनके समकक्ष केएल राहुल ने अपने 100वें आईपीएल मैच में 60 गेंदों में नाबाद 103 रन बनाकर लखनऊ की जीत सुनिश्चित की।

शर्मा ने मैच के बाद कहा, मैं टीम को अच्छी शुरुआत ना दिलाने की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं जो वे मुझसे उम्मीद करते हैं। मैं वहां जाने और खेल का आनंद लेने के लिए वापसी करूंगा और ऐसा मैं वर्षों से कर रहा हूं। यह दुनिया का अंत नहीं है, हम पहले भी वापसी कर चुके हैं और हम फिर से वापसी करने की कोशिश करेंगे।

शर्मा ने इस तथ्य पर खेद व्यक्त किया कि मुंबई लाइनअप को बड़ा स्कोर का पीछा करने में साझेदारियां नहीं मिलीं, ठीक वैसे ही जैसे राहुल ने लखनऊ की पारी के दौरान किया था। आईपीएल 2022 की छह पारियों में शर्मा ने 19 की औसत से सिर्फ 114 रन बनाए हैं।

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी की, जो हमारी टीम के खिलाड़ियों ने नहीं की। हम अभी तक नहीं जीते हैं, लेकिन हमें अपना सिर ऊंचा रखने की जरूरत है। मैं हर मैच के लिए जिस तरह से तैयारी करता हूं, उसमें खुद को तैयार करने की कोशिश कर रहा हूं, यह अलग नहीं है।

इससे पहले, पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने के बाद, मुंबई की गेंदबाजी राहुल को आउट करने या रन-फ्लो को रोकने में असमर्थ थी। लखनऊ जसप्रीत बुमराह के खिलाफ सतर्क था, उन्होंने अपने चार ओवरों में केवल 24 रन दिए, जबकि जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन, फैबियन एलेन और टाइमल मिल्स जैसे अन्य गेंदबाजों के खिलाफ बड़े स्कोर आए।

मुंबई ने अभी तक जीत दर्ज नहीं की है, वे वस्तुत: प्रतियोगिता से बाहर हैं और उन्हें अपने बाकी मैचों में जीत की तरफ होना चाहिए, जो कि आसान नहीं लगता है। शर्मा ने यह भी कहा कि मुंबई अभी भी टूर्नामेंट में अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 16 Apr 2022, 09:15:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.