logo-image

हम बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं : कोच टॉम मूडी

हम बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं : कोच टॉम मूडी

Updated on: 06 May 2022, 02:10 PM

मुंबई:

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी ने कहा है कि गुरुवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 21 रन से हार का सामना करने के बावजूद उनकी टीम आईपीएल 2022 में बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रही है। हैदराबाद इस हार के साथ लगातार तीन मैचों में असफल रहा है और इस वजह से वह अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंचा गया है।

मूडी ने कहा, अगर हम खराब खेल रहे होते तो मुझे चिंता होती, लेकिन हम बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। अगर कुछ चीजें सही होती, तो हम लक्ष्य का पीछा कर सकते थे। सभी ने देखा हम लक्ष्य के कितने करीब पहुंचे थे, जब निकोलस पूरन ने 34 गेंदों में 62 रन की पारी खेली थी।

मूडी को उम्मीद थी कि हैदराबाद प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मजबूती से वापसी करेगा।

उन्होंने कहा, हमारे पास वापसी करने के कई सकारात्मक चीजें हैं और विश्वास करते हैं कि हम हार को बहुत जल्दी जीत में बदल सकते हैं। हम और बेहतर करने पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हम अच्छी चीजों को जारी रखते हुए सुधार कर सकते हैं।

हैदराबाद 208 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए 21 रन से हार गया, पूरन और एडेन मार्करम ने संयुक्त रूप से 104 रन बनाए, जबकि बाकी बल्लेबाजों ने सामूहिक रूप से सिर्फ 71 रन ही जोड़ सके। मूडी ने इन विचारों को खारिज कर दिया कि कप्तान केन विलियमसन को फॉर्म खराब होने के कारण बाहर किया जा सकता है। दिल्ली के खिलाफ विलियमसन ने एनरिक नॉर्टजे की गेंद पर आउट होने से पहले 11 गेंदों पर सिर्फ चार रन बनाए।

मूडी ने ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर और तेज गेंदबाज टी नटराजन के चोटिल होने के बारे में भी जानकारी दी।

उन्होंने कहा, वाशिंगटन की समीक्षा इस विचार के साथ की जाएगी कि वह हमारे अगले मैच के लिए उपलब्ध हो सकते हैं या नहीं। हालांकि 14 तारीख को पुणे में हमारे अगले मैच के लिए नटराजन के खेलने की संभावना है।

हैदराबाद का अगला मैच रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होगा और मूडी चाहते हैं कि उनकी टीम कमजोर विभागों में बेहतर सुधार करे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.