logo-image

हम हमेशा चेन्नई के खिलाफ बेहतर करना चाहते हैं : डीसी सहायक कोच प्रवीण आमरे

हम हमेशा चेन्नई के खिलाफ बेहतर करना चाहते हैं : डीसी सहायक कोच प्रवीण आमरे

Updated on: 07 May 2022, 07:00 PM

नवी मुंबई:

पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हराने वाली दिल्ली कैपिटल्स रविवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ने के लिए तैयार है।

अपने अगले मुकाबले के बारे में बोलते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कहा, सीएसके हमेशा आईपीएल में हराने वाली टीमों में से एक रही है। हम हमेशा उनके खिलाफ मजबूती से जाना चाहते हैं, क्योंकि उन्होंने अपने लिए उच्च मानक निर्धारित किए हैं। मुझे लगता है हमारे अगले मैच में टॉस अहम होगा, क्योंकि डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में ओस का असर होता है।

आमरे ने उन क्षेत्रों के बारे में भी बताया जिनमें टीम ने अपने पिछले मैच में सुधार दिखाया।

उन्होंने कहा, इस सीजन से पहले हमारे बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन कोई भी बड़ा स्कोर हासिल नहीं कर पा रहे थे। इसलिए डेविड वार्नर को नाबाद 92 रन बनाकर और 20 ओवर तक बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगा। साथ ही गेंदबाजों ने जिस स्तर पर हम चाहते थे कि वही गेंदबाजी की, जिससे केन विलियमसन का विकेट मिला, जो बहुत महत्वपूर्ण था। नॉर्टजे ने विलियमसन को पावरप्ले के ओवरों में आउट किया और हमारे लिए जीत का मंच तैयार किया।

सहायक कोच ने कहा, हम बहुत आगे की नहीं सोच रहे हैं और हम यहां से खेल के हिसाब से आगे बढ़ाएंगे। हमें अपने पिछले मैच में चुनौतियों का सामना करना पड़ा और साथ ही कुछ खिलाड़ी चोट और बीमारी के कारण अनुपलब्ध थे, लेकिन प्लेइंग इलेवन में खिलाड़ियों ने जगह बनाई एक शानदार प्रदर्शन किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.